scriptकोटा में फिर सुसाइड : मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा ने फंदे से लटकर दी जान, तीन दिन में दूसरा केस | MBBS aspirant from UP dies by suicide in Kota | Patrika News
कोटा

कोटा में फिर सुसाइड : मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा ने फंदे से लटकर दी जान, तीन दिन में दूसरा केस

Girl Student Commits Suicide In Kota : कोटा में सुसाइड रोकने के सारे प्रयास फेल होते नजर आ रहे हैं। देशभर से आने वाले छात्र कोटा में आकर सुसाइड कर रहे हैं। अब यूपी की ही रहने वाली एक छात्रा ने अपनी जान दे दी। वह कुछ दिन पहले ही पीजी में आकर ठहरी थी। वह लखनऊ की रहने वाली थी।

कोटाMar 28, 2024 / 11:01 am

जमील खान

Girl Student Commits Suicide In Kota

कोटा में फिर सुसाइड : मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा ने फंदे से लटकर दी जान, तीन दिन में दूसरा केस

Girl Student Commits Suicide In Kota : कोटा में सुसाइड रोकने के सारे प्रयास फेल होते नजर आ रहे हैं। देशभर से आने वाले छात्र कोटा में आकर सुसाइड कर रहे हैं। अब यूपी की ही रहने वाली एक छात्रा ने अपनी जान दे दी। वह कुछ दिन पहले ही पीजी में आकर ठहरी थी। वह लखनऊ की रहने वाली थी। उसने सुसाइड पढ़ाई के दबाव में आकर किया है या फिर किसी अन्य कारण से, इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें

Kota Suicide Case : नहीं थम रहा सुसाइड का सिलसिला, एक और कोचिंग छात्र ने की खुदकुशी

फिलहाल यूपी से आने वाले परिवार का इंतजार किया जा रहा है। आज दोपहर में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा जाएगा। घटना जवाहर नगर थाना इलाके की है। पुलिस ने बताया कि सौम्या पिछले साल कोटा आई थी। उसने करीब बीस दिन पहले महावीर नगर प्रथम में पीजी किराए पर लिया था।

यह भी पढ़ें

कोटा में फिर सुसाइड: जेईई की तैयारी कर रही छात्रा ने की आत्महत्या

बुधवार देर रात उसने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पीजी मालिक को पता चला तो उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने फिलहाल सौम्या का शव मुर्दाघर में रखवाया है और उसका कमरा सील कर दिया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि सौम्या को आखिरी बार एक युवक के साथ देखा गया था। संभव है कि वह उसके साथ ही पढ़ता हो या फिर वह उसका दोस्त हो। पुलिस तमाम पहलू की जांच कर रही है।

कमरे में नहीं थी एंटी हैंगिग डिवाइस
दो दिन पहले मोहम्मद नाम के बीस साल के युवा ने पंखे पर लटककर सुसाइड कर लिया था। कल पिता शव लेकर वापस यूपी गए है। पिता ने पुलिस को कहा कि जिस कमरे में वह रह रहा था, वहां पर एंटी हैंगिंग डिवाइस होती तो बेटे की जान बच सकती थी। अब यहीं हाल सौम्या का है। वह जिस कमरे में रह रही थीं, वहां पर भी एंटी हैंगिग डिवाइस नहीं थी। इस डिवाइस को लेकर जिला कलक्टर और एसपी ने सख्ती दिखाई थी, उस समय ये डिवाइस लगना शुरू हो गई थी। लेकिन अभी भी हाल जस के तस है।

Home / Kota / कोटा में फिर सुसाइड : मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा ने फंदे से लटकर दी जान, तीन दिन में दूसरा केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो