script

21 को कोटा आयेंगे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, निगम के कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

locationकोटाPublished: Jul 18, 2019 08:09:59 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

कोटा कर्मचारी सहकारी समिति की वार्षिक सभा में भी भाग लेंगे बिरला
 

kota news

21 को कोटा आयेंगे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, निगम के कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

कोटा. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला एक दिवसीय दौरे पर 21 जुलाई को कोटा आएंगे। नगर निगम द्वारा दशहरा मैदान में प्रस्तावित पौधारोपण कार्यक्रम एवं कोटा कर्मचारी सहकारी समिति की वार्षिक सभा में भाग लेंगे। जिला कलक्टर मुक्तानन्द अग्रवाल ने बताया कि लोकसभा अध्यक्ष 21 जुलाई को प्रात: रेल मार्ग से कोटा पहुंचेंगे। इस दिन प्रात: 11 बजे नगर निगम द्वारा आयोजित पौधारोपण कार्यक्रम में भाग लेंगे तथा इसके बाद कोटा कर्मचारी सहकारी समिति ;सभा नम्बर 108 के वार्षिक अधिवेशन में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे। लोकसभा अध्यक्ष रात्रि में रेल मार्ग से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।
स्पीकर बिरला ने आईएएस अधिकारियों को दिए मंत्र, नए भारत के
सपनों का साकार करने में निभाएं अहम भूमिका


ढिलाई बरती तो जिम्मेदारी तय होगी जिला कलक्टर
कोटा। जिला कलक्टर मुक्तानन्द अग्रवाल की अध्यक्षता में गुरूवार को टैगोर सभागार में पंचायतीराज विभाग की योजनाओं की प्रगति की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। जिसमें जल शक्ति अभियान एवं ग्रामीण विकास के कार्यों की निरन्तर मॉनिटरिंग कर निर्धारित समय में पूरा कराने के निर्देश दिए गए।
जिला कलक्टर ने कहा कि अधिकारी कार्यों की गुणवत्ता एवं समयबद्धता पर विशेष ध्यान देकर इस प्रकार कार्य करें कि विकास कार्यो का लाभ आमजन को समय पर मिल सके। उन्होंने विधायक एवं सांसद निधी के विकास कार्यो की प्रगति की समीक्षा करते हुए कहा कि पिछले वित्तीय वर्षो के प्रगतिरत कार्यो को सभी विभाग समय पर पूरे कराये इसमें ढिलाई बरतने पर जिम्मेदारी तय कि जायेगी। उन्होंने कहा कि अधिकारी विकास कार्यो एवं सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्यवन में परिणामात्मक कार्य करें अन्यथा परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे। उन्होंने शहरी क्षेत्र में सांसद विधायक निधी के विकास कार्यो को गति प्रदान करते हुए पूर्ण हो चुके विकास कार्यो की उपयोगिता एवं पूर्णता प्रमाणपत्र भिजवाने के निर्देश दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो