फिर सक्रिय हुआ कच्छा- बनियान गिरोह ! दो दुकानें साफ, इधर घर में घुसकर लाखों रूपये और आभूषण उड़ाए

By: Suraksha Rajora

Updated On:
10 Sep 2019, 09:47:29 PM IST

  • theft सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

कोटा. मंगलवार तड़के कच्छा- बनियान गिरोह के 5 बदमाशों ने ओम वाटिका स्थित एक डिपार्टमेंट स्टोर व प्रोपर्टी की दुकान के ताले तोड़कर नकदी व सामान चुरा लिए। चोरी की पूरी वारदात दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

जानिए कब करना चाहिए पितरों का तर्पण, और कब करें श्राद्ध कर्म, 13 से शुरू होंगे श्राद्ध


दुकानदार परवेज ने बताया कि तड़के 3.30 से 4 बजे के बीच कच्छा बनियान पहने पांच चोरों ने दुकान का ताला तोड़ा और नकदी व अन्य सामान चुरा लिए। दुकानदार ने भीमगंजमंडी थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और अन्य तरीके से मामले की जांच कर रही है।

सुबह हॉकर की सूचना पर दुकान पर जाकर देखा तो मेरी और पास में प्रोपर्टी की दुकान के शटर भी खुला पड़ा था। उसमें भी सामान बिखरा हुआ पड़ा था।

खुश ख़बरी इस माह शनि होंगे मार्गी, रुके काम बनेंगें, प्रॉपर्टी में उछाल आएगा,सूर्य सहित चार ग्रह राशि बदलेंगे

यह काम संदिग्ध लोगों का है। कच्छा बनियान गिरोह के लोग नहीं लग रहे है। दुकानदार की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच को शुरू कर दी है।

अनीस अहमद, सीआई, रेलवे कॉलोनी

Updated On:
10 Sep 2019, 09:47:29 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।