गौरव यात्रा को ऐतिहासिक बनाने में जुट जाएं

Deepak Sharma

Publish: Sep, 12 2018 08:00:00 AM (IST)

यात्रा की कोटा संभाग तैयारी समीक्षा बैठक

कोटा.मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा कोटा संभाग में 14 से 17 सितम्बर तक रहेगी। तैयारियों को लेकर मंगलवार को पार्टी की उच्च स्तरीय बैठक जीएमए सभागार हुई। इसमें तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया। यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए विधायकों से लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। यात्रा के कोटा प्रभारी पूर्व केन्द्रीय मंत्री निहालचन्द मेघवाल, कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी, शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी, कोटा संभाग संयोजक सांसद ओम बिरला एवं कोटा जिला प्रभारी श्यामसुुन्दर शर्मा ने ली। मेघवाल ने सभी कार्यकर्ताओं को तैयारी में जुटने का आह्वान किया।
सांसद बिरला ने बिंदुवार चर्चा करते हुए कहा कि हाड़ौती संभाग मुख्यमंत्री का गृह क्षेत्र है, ऐसे में यात्रा का स्वागत भव्य व ऐतिहासिक हो, यह सभी की जिम्मेदारी है। यात्रा की सभी तैयारियां समय से पूरी कर ली जाएं।उन्होंने कहा कि संगठन के सभी कार्यकर्ता, आमजन और विधायक व कार्यकर्ता मिल कर यात्रा की तैयारियों में जुट जाएं। बारां एवं झालावाड़ जिलों के सभी कार्यक्रमों की जिम्मेदारी कृषि मंत्री सैनी तथा श्याम सुंदर शर्मा को दी गई है। एक विधायक उनके विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम रखना चाहते थे। उन्होंने इसकी मांग रखी। सांसद ने कहा कि यात्रा का कार्यक्रम हाईकमान ने तय किया है। लाडपुरा में ताथेड़ में स्वागत किया जाएगा। कोटा दक्षिण और कोटा उत्तर में स्वागत की जगह तय नहीं हो पाई है।

 

साइबर योद्धा
कार्यक्रम के लिए रजिस्ट्रेशन पर जोर
बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के 22 सितम्बर के दौरे की जानकारी दी गई तथा कहा गया कि साइबर योद्धा कार्यक्रम में भाग लेने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाएं।


यह थे मौजूद
प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद पंवार, अलका गुर्जर, विधायक भवानीसिंह राजावत, चन्द्रकांता मेघवाल, हीरालाल नागर, विद्याशंकर नंदवाना, अशोक डोगरा, बारां के जिला प्रमुख नंदलाल सुमन, कोटा शहर अध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय, देहात अध्यक्ष जयवीरसिंह, बारां के राजेन्द्र नागर, बूंदी के अध्यक्ष महिपत सिंह हाड़ा, जिला महामंत्री अरविन्द सिसोदिया, जगदीश जिंदल,महामंत्री अमित शर्मा, यात्रा के देहात प्रभारी योगेन्द्र नंदवाना कोटा शहर यात्रा संयोजक लक्ष्मणसिंह खींची आदि मौजूद थे।

More Videos

Web Title "Join Gaurav Yatra to make history"

Rajasthan Patrika Live TV