छत पर सो रहे थे घरवाले, पौने तीन लाख की नकदी व आभूषण ले उड़े चोर

By: Rajesh Tripathi

Updated On:
11 Jun 2019, 10:36:29 PM IST

  • kota..चोरी का पता सुबह उठने पर ही लगा

कनवास. कनवास थाना क्षेत्र के धूलेट कस्बे में सोमवार देर रात्रि को चोर करीब पौने तीन लाख रुपए की नकदी, सोने -चांदी के आभूषण व अन्य सामान चुरा कर ले गए।

Monsoon alert: धधकते अंगारों पर गिरेंगी 'वायु' की बौछारें...चक्रवाती
घेरे के कारण एक बार फिर बदलेगा मौसम

थानाधिकारी विष्णु सिंह ने बताया कि धूलेट कस्बे से महितोष शिकारी के मकान में सोमवार रात्रि को अज्ञात चोर सेंध लगाकर अन्दर घुसे। चोरों ने अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे माल पर हाथ साफ किया। चोर अलमारी में रखे पौने तीन लाख रुपए नकद, सोने की एक चेन, चांदी के सिक्के, एलईडी टीवी एवं महिलाओं के सोने चांदी के जेवर ले गए। वारदात के समय घर के सभी लोग छत पर सो रहे थे। उन्हें चोरी का पता सुबह उठने पर ही लगा। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन मंगलवार शाम तक चोरों का सुराग लगाने में पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई।

 

गांजा तस्करी के तीनों आरोपियों को जेल भेजा

रामगंजमंडी. गांजा तस्करी के मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों को मंगलवार को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। प्रकरण में पुलिस एक आरोपी की तलाश कर रही है।

सुकेत थानाधिकारी मोहनसिंह ने बताया कि 8 जून को गोयन्दा रोड पर पुलिस ने एक बाइक सहित दो जनों को 4 किलो 600 ग्राम गांजा सहित गिरफ्तार किया था। एक आरोपी मौके से फरार हो गया था। पूछताछ के बाद आरोपी देशराज व हन्नी ने अमरपुरा के राकेश बिहारी से गांजा लाना बताया था। इस पर पुलिस ने राकेश को भी गिरफ्तार किया। पूछताछ में यह बात सामने आई कि बिहार से कोई गांजा बेचने के लिए राकेश के संपर्क में था, लेकिन वह उसे नहीं पहचानता। पुलिस को प्रकरण में फरार सनी यादव की तलाश है।

Updated On:
11 Jun 2019, 10:36:29 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।