दो दिनों तक चली आयकर विभाग की कार्रवाई...दो हॉस्टल,इलेक्ट्रोनिक शॉप,एक स्टोर...पढि़ए पूरी खबर

कोटा. आयकर विभाग की टीम ने मंगलवार व बुधवार को कोटा में चार ठिकानों पर सर्वे की कार्रवाई की है। दो दिनों तक चली विभाग की कार्रवाई में इलेक्ट्रोनिक व्यवसायियों के प्रतिष्ठानों पर आयकर विभाग के छापे की कार्रवाई के दौरान करीब दो करोड़ रुपए की अघोषित आय उजागर हुई है।

छात्र संघ चुनाव नतीजे :छात्र संघ के दंगल में एबीवीपी का मगंल...

जानकारी के अनुसार, शहर के सब्जीमंडी स्थित एक इलेक्ट्रोनिक के प्रतिष्ठित व्यापारी के चार ठिकानों पर विभाग द्वारा कार्रवाई की गई। इनमें व्यापारी के इन्द्रागांधी नगर स्थित दो हॉस्टल, सब्जीमंडी स्थित एक इलेक्ट्रोनिक शॉप और एक स्टोर शामिल हैं। विभाग की इस कार्रवाई आयकर विभाग के 10 अधिकारी और कर्मचारी शामिल रहे। इनमें 4 आयकर अधिकारी और 6 कर्मचारियों का स्टाफ मौजूद रहा। अब व्यापारी को उजागर हुई अघोषित आय का 77.25 प्रतिशत अग्रिम कर के रूप में भुगतान करना होगा। गौरतलब है कि मंगलवार को देर रात तक आयकर विभाग की टीम ने सर्वे की कार्रवाई की थी।

Web Title "IT survey : unclaimed income of-rs 2 cr found"

Rajasthan Patrika Live TV

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।