मुख्य बाजार में दिनदहाड़े दो कारों के शीशे तोड़ तीन लाख रुपए व लेपटॉप ले गए

Deepak Sharma

Publish: Sep, 12 2018 10:00:00 AM (IST)

- एक कार में लेपटॉप व ढाई लाख रुपयों से भरा बैग गायब, दूसरी कार में रखे बैग में थे 50 हजार रुपए

- गुमानपुरा थाने का मामला : सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश

कोटा. गुमानपुरा थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर को दिनदहाड़े चोर छावनी ओवरब्रिज के नीचे खड़ी दो कारों के शीशे तोड़कर तीन लाख रुपए, लेपटाप व अन्य दस्तावेज ले उड़े।

पुलिस ने बताया कि उद्योग नगर के रायपुरा में रॉयल पार्क निवासी ओम प्रकाश नागर (32) दोपहर को अपनी कार से आईसीआईसीआई बैंक में रुपए जमा कराने गया था। इससे पहले वह कोटड़ी चौराहे पर कार खड़ी कर ट्रेन का टिकट करवाने के लिए छावनी चला गया। जहां से करीब पौन घंटे बाद आया तो कार की बांयीं ओर का पिछला शीशा टूटा हुआ था। कार में रखा लेपटॉप व बैग गायब थे। बैग में ढाई लाख रुपए, बैंक पास बुक, चेक बुकें, पेन कार्ड, आधार कार्ड, मतदाता पहचान पत्र थे।

वहीं श्रीनाथपुरम डी निवासी चित्रेश नंदवाना ने बताया कि वह छावनी चौराहे पर अपनी कार खड़ी कर शोरूम के ऊपर किसी परिचित से मिलने गया था। इसी दौरान अज्ञात जनों ने उसकी कार के बांयीं ओर का पीछे का शीशा तोड़कर उसमें रखा बैग उड़ा लिया। बैग में 50 हजार रुपए, प्रोपर्टी के कागजात, उसके मित्र नरेश शर्मा की बैंक चेक बुक, पास बुक, आधार कार्ड समेत अन्य दस्तावेज थे।
सीसीटीवी फुटेज से तलाश

बारां में एबीवीपी ने उड़ाई खुशबू,निर्दलीयों ने लूटी

घटना की जानकारी मिलने पर गुमानपुरा पुलिस ने दोनों मामलों में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर कोटड़ी चौराहे से सीसीटीवी फुटेज लिए। फुटेज में बदमाश वारदात करते हुए कैद हो गए। पुलिस ने इन बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

नाकाबंदी में नहीं लगा सुराग

पुलिस ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन उन्हें पकडऩे में सफलता नहीं मिली।

कांग्रेस का जुलूस आगे बढ़ते ही खुलती गई दुकानें

पहले की वारदातों से मिलते-जुलते बदमाश

थानाधिकारी आनंद यादव ने बताया कि वारदात में शामिल आरोपी पहले हुए वारदातों में सीसीटीवी की फुटेज में कैद हुए आरोपी से मिलते-जुलते हैं।

 

More Videos

Web Title "In the main market, the day-to-day miracle of two cars carrying three"

Rajasthan Patrika Live TV