scriptराजस्थान में 15 साल बाद Love Marriage का खौफनाक अंत, पति ने ही पीट-पीटकर पत्नी को मार डाला | Horrible end of love marriage after 15 years in Rajasthan, husband beats wife to death | Patrika News
कोटा

राजस्थान में 15 साल बाद Love Marriage का खौफनाक अंत, पति ने ही पीट-पीटकर पत्नी को मार डाला

पुलिस ने आसपास तलाश शुरू कर कुछ ही घंटों के भीतर आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सुनील ने पत्नी से मामूली बात पर कहासुनी होने पर उसकी पीट-पीटकर हत्या करना कबूल लिया।

कोटाApr 20, 2024 / 02:39 pm

Anil Prajapat

कोटा। राजस्थान के कोटा जिले में बेरहमी से पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। अनन्तपुरा थाना क्षेत्र में पति-पत्नी के बीच हुए मामूली झगड़े के बाद आवेश में आकर ट्रक ड्राइवर पति ने लोहे के सरिये से पीट-पीटकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके साथ ही 15 साल पहले की गई लव मैरिज का अंत हो गया और तीन बच्चे बेसहारा हो गए हैं। पूछताछ में आरोपी ने पत्नी की हत्या की बात कबूल ली। इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
शहर पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि शुक्रवार सुबह अनंतपुरा थाना पुलिस को सूचना मिली कि पत्थर मण्डी में एक महिला खून से लथपथ पड़ी है। हत्या की आशंका पर मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिलीप कुमार सैनी, पुलिस उप अधीक्षक मनीष शर्मा, अनंतपुरा थानाधिकारी भूपेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड को बुलाया गया। टीमों ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए। मृतका की शिनाख्त सायरा उर्फ पिंकी निवासी पत्थरमंडी के रूप में हुई। उसे एमबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसकी मौत की पुष्टि की। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।
यह भी पढ़ें

अवैध संबंध की कहानी का खौफनाक अंत… भांजे को जमीन में गाड़ा, जीजा हवालात में फंदे से झूला और साला ट्रेन के आगे कूदा

15 साल पहले की थी लव मैरिज

पड़ताल में पता चला कि सायरा ने 15 साल पहले सुनिल से लव मैरिज की थी। इन दोनों के तीन बच्चे है। लेकिन, पति को शराब की लत थी और इस बात को लेकर पति—पत्नी में आए दिन झगड़ा होता था। गुरुवार रात को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। ऐसे में गुस्साए पति ने लोहे के सरिये से सिर व पांव में वार कर पत्नी की हत्या कर दी।वारदात के बाद पति फरार था।

कंसुआ के पास खड़ा मिला आरोपी का ट्रक

थानाधिकारी भूपेन्द्र सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन कर सुनील की तलाश शुरू की गई। टीम ने घटना स्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी के भागने का रूट तैयार किया तथा संभावित ठिकानों पर तलाश की। आरोपी के ट्रक ड्राइवर होने की वजह से पुलिस ने कोटा शहर से बाहर जाने वाले रास्तों, हाइवे पर तलाश शुरू की। पुलिस टीम को बारां रोड पर कंसुआ के पास सुनील का ट्रक खड़ा मिला।
यह भी पढ़ें

अमित शाह के आने से पहले दिखा मंत्री किरोड़ी मीणा का अनोखा अंदाज, वीडियो वायरल

कुछ घंटे बाद ही पति ​गिरफ्तार

पुलिस ने आसपास तलाश शुरू कर कुछ ही घंटों के भीतर आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सुनील ने पत्नी से मामूली बात पर कहासुनी होने पर उसकी पीट-पीटकर हत्या करना कबूल लिया। पुलिस ने सुनील (35) निवासी चनाना गांव, थाना चिड़ावा जिला झुंझुनूं को गिरफ्तार कर लिया।

आर्थिक सहायता मिले

उधर, पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत मोर्चरी पहुंचे। उन्होंने कहा कि पारिवारिक विवाद में हत्या हुई है। पति ने महिला की नृशंस हत्या की है। मृतका के परिजन को कम से कम 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता मिलनी चाहिए।

Home / Kota / राजस्थान में 15 साल बाद Love Marriage का खौफनाक अंत, पति ने ही पीट-पीटकर पत्नी को मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो