जेडीबी कॉलेज गेट पर धरने पर बैठी छात्राएं , हिना गुट ने लगाया चुनाव में गड़बड़ी का आरोप

shailendra tiwari

Publish: Sep, 12 2018 04:01:38 PM (IST)

हिना और उसके समर्थक कॉलेज प्रशासन पर छात्र संघ चुनाव में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए कॉलेज के बाहर धरने पर बैठ गए।

कोटा. छात्र संघ चुनावों के परिणाम घोषित हो चुके है लेकिन कैंपस की राजनीति समाप्त होती नहीं दिख रही है। जेडीबी आट्र्स कॉलेज में निर्दलीय प्रत्याशी और पैनल की जीत के बाद उपजा विवाद अगले दिन भी को भी जारी रहा । एबीवीपी की पराजित प्रत्याशी हिना राठौर और समर्थकों का हाई-वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिला। हिना और उसके समर्थक कॉलेज प्रशासन पर छात्र संघ चुनाव में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए कॉलेज के बाहर धरने पर बैठ गए। हिना राठौड़ समर्थकों ने कैंपस गेट से विजय प्रत्याशी को अंदर घुसने नहीं दिया इस दौरान पुलिस और हिना राठौड़ समर्थकों में नोकझोंक होती रही ,समझाइश का दौर भी चला। लेकिन हिना राठौड़ समर्थक छात्राएं नहीं मानी।

छात्र संघ चुनाव नतीजे :छात्र संघ के दंगल में एबीवीपी का मगंल...

इस बीच विजय प्रत्याशी हनी शर्मा कार में बैठकर कॉलेज जाने लगी तो छात्राओं ने उसे रोक लिया पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर छात्राओं को वहां से हटाया फिर भी हिना राठौर समर्थक छात्राएं नहीं मानी और उन्होंने हनी शर्मा की गाड़ी का पीछा किया। हिना राठौर समर्थक छात्राएं आगे आगे और पुलिस उनके पीछे पीछे दौड़ती रही। हनी शर्मा को कार उतरने पर रोक ने लगी। मजबूरन पुलिस को हिना राठौड़ को पकडऩा पड़ा इससे पहले धरने के दौरान छात्राओ के दो गुटों में हाथापाई भी हुई।

सफाई की निगरानी के लिए सभी 65 वार्डों में लगाए प्रभारी अधिकारी

गौरतलब है कि एबीवीपी प्रत्याशी हिना राठौड़ को छात्र संघ चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा था। निर्दलीय प्रत्याशी हनी शर्मा ने 16 मतों के अंतर से चुनाव जीता था। हालांकि मंगलवार ही दोनों पराजित प्रत्याशियों हिना राठौर और विजय लक्ष्मी गुर्जर ने चुनाव परिणामों का विरोध किया था इसके बाद कॉलेज प्रशासन द्वारा दो बार री-काउंटिंग की गई लेकिन रिजल्ट में फेरबदल की जगह उल्टा विजयी प्रत्याशी हनी शर्मा का जीत का अंतर बढ़ता चला गया।

More Videos

Web Title "High voltage drama in jdb arts college"

Rajasthan Patrika Live TV