महिलाओ ने मटकियां फोड़ी, राजावत अधिकारियों पर भड़के, कहा 24 घंटे में काट दूंगा कनेक्शन...मंत्री धारीवाल को भी लिया आड़े हाथ

By: Rajesh Tripathi

Updated On: Aug, 13 2019 04:27 PM IST

 
  • water crisis in kota लोगों को पानी नहीं मिल रहा है कोटा से भीलवाड़ा पानी भेजा जा रहा है...

कोटा. बीजेपी के बयानवीर पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। इस बार राजावत ने सीधे-सीधे चेतावनी दी है कि 24 घंटे के अंदर पानी की समस्या को नहीं सुधारा गया तो विभागीय अधिकारियों के घरों के कनेक्शन भी काट दिए जाएंगे।

दरअसल छावनी कोटडी क्षेत्र में गत दिनों से आ रही पानी की समस्या को लेकर पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत की अगुवाई में क्षेत्र के लोगों ने दादाबाड़ी स्थल स्थित जलदाय विभाग के कार्यालय पर प्रदर्शन किया उन्होंने जलदाय विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व अधिकारी को कोसा महिलाओं ने मटकी फोड़ी और अपना विरोध जताया।

वही विभाग के कार्यालय से पानी की चरी मंगवा कर विरोध करते हुए पानी पिया इस मौके पर पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ने कहा कि 24 घंटे के अंदर पानी की समस्या को नहीं सुधारा गया तो विभागीय अधिकारियों 1 घरों के कनेक्शन भी काट दिए जाएंगे उन्होंने उन्होंने स्वायत्त शासन मंत्री धारीवाल को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि वह लोगों की समस्याओं को समझे और समस्या के लिए जिम्मेदार अधिकारियों पर लगाम कसे।

राजावत ने कहा की इससे पहले कभी भी क्षेत्र में पानी की ऐसी समस्या नहीं आई लेकिन इस बार पिछले एक माह से क्षेत्र के लोगों को पानी नहीं मिल रहा है कोटा से भीलवाड़ा पानी भेजा जा रहा है लेकिन कोटा के कोटड़ी क्षेत्र के बाशिंदे प्यासे मर रहे हैं। यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा...

उन्होंने कहा कि 24 घंटे में जलापूर्ति सामान्य नहीं की गई तो तो विभाग को गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे इससे पहले बड़ी संख्या में लोग नारेबाजी करते हुए जलदाय विभाग के कार्यालय पहुंचे उन्होंने विभाग के अतिरिक्त मुख्य अभियंता के नाम ज्ञापन भी दिया विभाग के अधिकारियों समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया।

Published On:
Aug, 13 2019 04:23 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।