scriptBIg News: रोजी-रोटी कमाने घर से निकला किसान को कार ने कुचला, खून से सना हाइवे | farmer was crushed by car in kota. Road Accident in kota rajasthan | Patrika News

BIg News: रोजी-रोटी कमाने घर से निकला किसान को कार ने कुचला, खून से सना हाइवे

locationकोटाPublished: Mar 05, 2019 07:48:00 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

कोटा जिले के मोड़क स्टेशन क्षेत्र में रोजी-रोटी कमाने घर से निकले किसान को स्टेट हाइवे ९ए पर स्पीड से आ रही कार ने कुचल दिया।

road Accident

BIg News: रोजी-रोटी कमाने घर से निकला किसान को कार ने कुचला, खून से सना हाइवे

मोड़क स्टेशन. कस्बे में मंगलवार दोपहर स्टेट हाइवे-9ए की फुटपाथ पर संतरे बेच रहा किसान को कार ने कुचल दिया। राहगीरों ने गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने कोटा रैफर कर दिया।
यह भी पढ़ें

भगवान आदिनाथ में रमा कोटा के रुद्धार खान का मन, बेटे के ब्याह में भेजा पहला न्योता, पढि़ए खास रिपोट…



जानकारी के अनुसार चेचट के सालेड़ा गांव निवासी किसान रामेश्वर मेहर मंगलम स्टाफ कॉलोनी गेट के सामने स्टेट हाइवे-9ए की फुटपाथ पर संतरे बेच रहा था। तभी, कॉलोनी से स्पीड से आ रही कार को चालक ने रामगंजमंडी की ओर मोडऩे का प्रयास किया। इससे कार अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर बैठे किसान को कुचलते हुए नाले में जा गिरी। दुर्घटना में किसान गंभीर घायल हो गया। जिसे राहगीरों ने मोड़क अस्पताल भर्ती कराया। जहां चिकित्सक दिनेश मीणा ने प्राथमिक उपचार कर कोटा रैफर कर दिया। वहीं, कार चालक मौके से फरार हो गया।
OMG: झालावाड़ में कोटा के युवक की दर्दनाक मौत, अधूरी रह गई महाशिवरात्रि मेला देखने की इच्छा

15 फीट घिसटता रहा किसान
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी तेज थी कि कार चालक किसान को 15 फीट तक घसीटता ले गया। वह कार के नीचे फंसा रहा, राहगीरों ने कार पलट कर उसे बाहर निकाला।
यह भी पढ़ें

झालावाड़ से बारां आई महिला को बस स्टैण्ड पर दरिंदों ने दबोचा, खेत में किया सामूहिक बलात्कार, रातभर रही अचेत



दो दिन पहले ही खरीदी थी कार
जानकारी के अनुसार मंगलम स्टाफ कॉलोनी निवासी शिक्षिका राधिका ने दो दिन पहले ही कार खरीदी थी। घटना के समय कार शिक्षिका का पति चला रहा था।

दुर्घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। फिलहाल मामले में अब तक कि‍सी ने भी कोई रिपोर्ट नहीं दी है। रिपोर्ट के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।
जगदीश मीणा, हैड कांस्टेबल मोड़क
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो