scriptपूर्व मंत्री को सता रहा भीतरघात का डर, बोले वो मेरी छोटी बहन .. | election in rajasthan : big update from ramganjmandi | Patrika News

पूर्व मंत्री को सता रहा भीतरघात का डर, बोले वो मेरी छोटी बहन ..

locationकोटाPublished: Nov 14, 2018 07:48:34 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

सांसद बिरला डेमेज कन्ट्रोल में जुटे, चन्द्रकांता बोली, पार्टी के आदेश पर काम करूंगी

कोटा। विधायक चन्द्रकांता मेघवाल का रामगंजमंडी विधानसभा सीट से पत्ता साफ होने के बाद यह हॉट सीट हो गई है। रामगंजमंडी के भाजपा प्रत्याशी मदन दिलावर ने बुधवार को रैली निकालकर नामांकन भर दिया है। दिलावर के बुलावे के बावजूद मेघवाल नामांकन रैली में नहीं गई। इससे पार्टी की चिंताएं बढ़ गई है। चुनाव में भीतरघात का डर सताने लग गया है। यहां डेमेज कन्ट्रोल की कमान सांसद ओम बिरला ने संभाल ली है। वे इस्तीफे दे चुके पदाधिकारियों से सम्पर्क साध रहे हैं। उधर पीपल्दा और लाडपुरा में अब भी संशय के बादल छाए हुए हैं। हालांकि दोनों ही विधायक अपने टिकट को लेकर आश्वस्त है।
रामगंजमंडी में दिलावर की नामांकन रैली में मेघवाल समर्थक कार्यकर्ता नजर नहीं आए। विधायक के विरोधी खेमे के कार्यकर्ता सक्रिय दिखे, हालांकि रैली में अपेक्षित भीड़ नहीं थी। दिलावर ने कहा कि चन्द्रकांता मेघवाल को नामांकन रैली में आमंत्रित किया है, लेकिन वह नहीं गई। इस बारे में मेघवाल का कहना था कि वह बाहर होने की वजह से नामांकन रैली में नहीं जा पाए। उधर सांसद बिरला व देहात अध्यक्ष जयवीरसिंह नामांकन रैली में शामिल हुए। बिरला के साथ पालिका अध्यक्ष हेमलता शर्मा भी साथ थी। पालिकाध्यक्ष ने मेघवाल को टिकट नहीं मिलने पर इस्तीफे की पेशकश की थी।
मेरे विकास कार्य जीत का आधार बनेंगे

मेघवाल ने कहा कि मेरे विधायक काल में रामगंजमंडी का कायापलट हो गया है। पिछले पांच साल में हमारी सरकार के वक्त जो रामगंजमंडी में विकास कार्य हुए हैं। यही विकास कार्य पार्टी की जीत का आधार बनेंगे। मुख्यमंत्री से चर्चा हो गई है। पार्टी चाहेगी तो कई से भी चुनाव लड़ा देगी नहीं तो पार्टी की सेवा करेंगे।
चन्द्रकांता छोटी बहन, कोई मतभेद नहीं

नामांकन भरने के बाद दिलावर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि चन्द्रकान्ता मेघवाल मेरी छोटी बहन के समान है। उनसे कोई मतभेद नहीं है। भाजपा में कोई मतभेद नही है। सभी कार्यकर्ता साथ हैं।
टिकट में कोई संशय नहीं, पीपल्दा मेरा घर जैसा

पीपल्दा विधायक विद्याशंकर नंदवाना मुख्यमंत्री के आश्वासन के बावजूद बुधवार को भी पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र में नहीं जाने से चर्चाओं का बाजार गर्मा गया है। दिनभर कैथून अपने आवास पर ही रहे। नंदवाना का कहना है कि टिकट को लेकर कोई संशय नहीं है। पीपल्दा मेरा घर है। पांच साल पूरी ईमानदारी से विकास के नए कीर्तिमान कायम किए हैं, इसी के आधार पर पार्टी पुन: मौका देगी। पीपल्दा से जीवनभर नाता रहेगा। टिकट क्लीयर होने पर ही पीपल्दा जाना है। घर से पदाधिकारियों से चर्चाएं चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो