Big News : कोटा में नेताजी की बड़ी घोषणा, यहां से जितना चाहें फ्री में भरवाओ डीजल-पेट्रोल

By: Zuber Khan

Updated On: 04 Dec 2018, 08:34:56 PM IST

 
  • मतदान का दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे प्रत्याशियों की धड़कने भी तेज होने लगी है। प्रत्याशी व उनके समर्थक हरसंभव जोड़-तोड़ में जुटे हैं।

सुल्तानपुर. मतदान का दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे प्रत्याशियों की धड़कने भी तेज होने लगी है। प्रत्याशी व उनके समर्थक हरसंभव जोड़-तोड़ में जुटे हैं। सुल्तानपुर में मंगलवार को जोड़-तोड़ और मतदाताओं को लुभाने का अनूठा नजारा नजर आया। कस्बे में दो राजनीतिक दलों की ओर से वाहन रैलियां निकाली गई। इस दौरान एक दल के प्रत्याशी ने रैली में शामिल होने के लिए वाहनों में पेट्रोल-डीजल फ्री डलवाने की घोषणा कर दी। ऐसे में पेट्रोल पम्प पर वाहनों की लम्बी कतारें लग गई। कार्यकर्ताओं के अलावा अन्य आमजन ने भी इस अवसर का लाभ उठाया।

raj election 2018 : बूंदी में अमित शाह का गहलोत पर पलटवार, बाले-प्रधानमंत्री बनना है तो नेहरू-गांधी परिवार में लेना होगा जन्म

 

मुफ्त के पेट्रोल-डीजल के लिए लगी कतारें
यहां चुनावी मौसम में पार्टी कार्यकर्ताओं की भी खूब मौज हो रही है। रैली व जनसम्पर्क में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं को पार्टी प्रत्याशियों की ओर से मुफ्त पेट्रोल-डीजल भरवाया जा रहा है तो कहीं भोजन के लिए कार्यालयों पर लंगर चलाए जा रहे हैं। मंगलवार को राजनेतिक दलों की कस्बे में चुनावी रैली हुई। यहां एक रेैली के लिए पार्टी विशेष प्रत्याशी ने रैली में शामिल वाहनों के लिए पेट्रोल-डीजल फ्री डलवाने की घोषणा की तो यहां पेट्रोल वाहनों की लम्बी कतारें लग गई।

 

Updated On:
04 Dec 2018, 08:34:55 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।