युवक पर सरिए व लाठियों से जानलेवा हमला, हालत नाजुक, जिन्दगी और मौत से जूझ रहा

By: Shailendra Tiwari

Updated On: 10 Sep 2019, 07:16:42 PM IST

  • पुरानी रंजिश को लेकर किया हमला, दो बाइकों पर सवार होकर आए हमलावर

कोटा. विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में कॉमर्स कॉलेज चौराहे पर युवक पर मंगलवार दोपहर अज्ञात बाइक चालकों ने सरिए व लाठियों से ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया। हमले के बाद आरोपी बाइक से फरार हो गए। घटना के बाद लोगों ने घायल को चिकित्सालय में भर्ती करवाया।


एएसआई अमरचंद्र ने बताया कि विज्ञान नगर मुक्तिधाम के पास रहने वाला दीपू उर्फ दीपक मेघवाल (26) कॉमर्स कॉलेज चौराहे रोड पर गुमटी लगाता है। वह चाय बेचकर रोजी-रोटी चलाता है।

Read More : मोहर्रम: ए-आसमां देख ले जलवा हुसैन का.., या अली या हुसैन की गूंज से बुलंद हुआ आसमां, शहादत को सलाम करने उमड़ा कोटा

मंगलवार दोपहर गुमटी पर दो बाइकों पर सवार चार नकाबपोश बदमाश आए और उन्होंने चाय की थड़ी पर काम कर रहे दीपू पर सरियों व लाठियों से ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दिया। हमलावर युवक को मरा हुआ समझकर मौके से फरार हो गए।

Read More : बड़ी खबर: कोटा में 4 दिन खत्म होने से पहले ही खत्म हो जाती है एक जिंदगी...कैसे पढि़ए खबर

इसके बाद विज्ञान नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां गंभीर हालत में उसका उपचार चल रहा है। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर शहर में नाकाबंदी करवा दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Updated On:
10 Sep 2019, 07:16:41 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।