scriptपुलिस हिरासत में जान गंवाने वाले हनुमान के परिवार को प्रभारी मंत्री ने सौंपा 3 लाख का चैक | congress minister handed over 3 lakh cheque to family of hanuman | Patrika News

पुलिस हिरासत में जान गंवाने वाले हनुमान के परिवार को प्रभारी मंत्री ने सौंपा 3 लाख का चैक

locationकोटाPublished: Aug 29, 2019 09:33:34 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

परिजनों को बंधाया ढांढस, दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।
 

पुलिस हिरासत में जान गंवाने वाले हनुमान के परिवार को प्रभारी मंत्री ने सौंपा 3 लाख का चैक

पुलिस हिरासत में जान गंवाने वाले हनुमान के परिवार को प्रभारी मंत्री ने सौंपा 3 लाख का चैक

कोटा. परिवहन एवं सैनिक कल्याण तथा जिला प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने गुरुवार को कोटा प्रवास के दौरान 23 अगस्त को महावीर नगर पुलिस थाने में हिरासत में हनुमान महावर की मौत के मामले में परिजनों से महावीर नगर स्थित उनके निवास पर मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने परिजनों को 3 लाख रुपए की सहायता राशि का चैक भी सौंपा।
एसआई को खुलेआम अवैध वसूली करना पड़ा भारी, खाद्य मंत्री ने रंगे हाथ

दबोचा, घुटनों पर बैठकर मांगी माफी फिर भी दे डाली यह सजा

प्रभारी मंत्री ने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया तथा कहा कि सरकार इस दुख की घड़ी में आपके साथ हैं। उन्होंने परिजनों से कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर उन्होंने मृतक की पत्नी नाथाबाई से कहा कि आप अपने बच्चों की पढाई-लिखाई अवश्य करवाएं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के स्तर पर जो भी परिलाभ देय होंगे,वे सभी समय पर दिलवाए जाएंगे। उन्होंने मृतक हनुमान के बच्चों से सम्पूर्ण घटनाक्रम की जानकारी ली तथा आश्वस्त किया कि सरकार पूरी तरह से उन्हें न्याय दिलवाएगी। जांच में जो भी दोषी जाएगा। उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर उनके साथ एडीएम प्रशासन वासुदेव मालावत, एएसपी राजेश मील, तहसीलदार कालूराम जांगिड सहित पुलिस, प्रशासनिक अधिकारी व जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो