कोटा में 4 बाइकों में जबरदस्त भिड़ंत, मासूम बेटे की मौत, मां-बाप की हालत नाजुक, 8 जने घायल

By: Zuber Khan

Updated On:
24 Aug 2019, 05:01:10 PM IST

  • Road Accident, Bikes Accident: कोटा जिले में शुक्रवार को 4 बाइकों में जोरदार भिडंत हो गई। ज‍िसमें एक मासूम की मौत हो गई, जबकि 8 जने गंभीर घायल हो गए।

कोटा जिले में शुक्रवार को 4 बाइकों में जोरदार भिडंत हो गई। ( Road Accident ) हादसों में आठ जने गंभीर घायल हो गए। इनमें दो महिलाएं भी शामिल है। वहीं एक चार वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई। सभी गंभीर घायलों को कोटा एमबीएस अस्पताल ( Kota MBS Hospital ) में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।

Read More: मौत का तांडव: एक ही दिन में बुझे 3 परिवारों के चिराग, ट्रक युवक के सिर से गुजरा तो डम्पर दो दोस्तों को कुचल गया

अयाना. यहां शुक्रवार शाम को मांगरोल सड़क मार्ग स्थित थाने से आगे दो मोटरसाइकिलों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई जिसमें चार वर्षीय मासूम की मौत हो गई जबकि एक महिला सहित चार जने गंभीर घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को इटावा चिकित्सालय लेकर गए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर कर दिया। थानाधिकारी राजेन्द्र मीणा ने बताया कि शुक्रवार शाम पांच बजे करीब नरेंद्र मीणा (27) निवासी मऊ थाना मांगरोल अपनी पत्नी मौसमी बाई (25) व पुत्र अनीश (4) के साथ मोटर साइकिल से अपने गांव जा रहे था।

Read More: कल्लाजी महाराज के दर्शन कर लौट रही बस का टायर फटा, धमाके के साथ पलटी बस, श्रद्धालुओं की मची चीख-पुकार

अयाना थाने के आगे सामने से आ रहे रोहित सारस्वत (30) पुत्र भीम सिंह और योगेंद्र (25) पुत्र चतुर्भुज माली दोनों निवासी कोटड़ा बारां से आ रहे थे। गफलत में दोनों मोटरसाइकिलों में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें सभी घायल हो गए। घायलों को इटावा अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने बालक अनीश को मृत घोषित कर दिया। वहीं नरेंद्र मीणा, मौसमी बाई, रोहित सारस्वस्त और योगेंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर किया है। घटना के बाद मासूम अनीश के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More: आंगन में सो रहा था परिवार और चोर 5 लाख पर कर गए हाथ साफ, चोरी का तरीका देख पुलिस भी हैरान

सांगोद. सांगोद-बपावर स्टेट हाइवे पर बोरदा गांव के पास शुक्रवार को दो मोटर साइकिल आमने-सामने टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों मोटरसाइकिल सवार कई फीट दूर जा गिरे। हादसे में दो युवकों समेत चार जनों को गंभीर चोंटे आई। जिन्हें सांगोद अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर किया गया है।

Read More: नेशनल हाइवे पर दो कंटेनरों में जोरदार भिडंत, तेज धमाके से दहला गांव, मची चीख-पुकार, वाहनों के उड़े परखच्चे

जानकारी के अनुसार गुरायता निवासी नरेन्द्र सुमन (30) अपनी पत्नी कजोड़ बाई (25) व चार साल के बच्चे के साथ गांव की ओर आ रहा था। रास्ते में सामने से आ रही मोटर साइकिल से टक्कर हो गई। टक्कर के बाद तीनों कई फीट उछलकर सड़क पर आ गिरे। दूसरी मोटर साइकिल पर सवार रकसपुरिया निवासी श्याम मीणा (27) भी हादसे में घायल हो गया।

Read More: स्पीड से दौड़ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, युवक की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

सूचना के बाद मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस की मदद से घायलों को सांगोद अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चारों को कोटा रैफर कर दिया। घायलों की सूचना वहां से गुजर रहे सांगोद विधायक भरत सिंह ने चिकित्सकों को दी। जब तक एम्बुलेंस मौके पर नहीं पहुंची विधायक भी मौके पर मौजूद रहे। हादसे के दौरान भीड़ जमा हो गई।

Updated On:
24 Aug 2019, 05:01:10 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।