संघ और भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बना रही सरकार, ईंट से ईंट बजा देंगे

By: Rajesh Tripathi

Updated On:
23 Aug 2019, 09:01:23 PM IST

  • बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा का धरना
    बोले वक्ता, सरकार हर मोर्चे पर विफल

     

कोटा. भाजपा ने कांग्रेस शासन में महिलाओं पर बढ़ते अत्याचारों के खिलाफ, बिगड़ी कानून व्यवस्था के विरोध तथा सड़कों की दुर्दशा से आए दिन हो रहे हादसों को लेकर शुक्रवार को कलक्ट्रेट के समक्ष धरना दिया। भाजपा विधायकों व नेताओं ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता से झूठे वादे कर कांग्रेस सत्ता में आ गई, लेकिन अभी तक एक भी वादा पूरा नहीं किया। भाजपा शहर एवं देहात के बैनर तले कलक्ट्रेट पर सुबह 11 बजे से धरना दिया गया। इसमें विधायक संदीप शर्मा ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट हो गई है। अपराधी बेखौफ हैं और जनता असुरक्षिता महसूस कर रही है। महिलाएं सड़कों पर निकलने से डरने लगी हैं।

दहेज के लालच में कोटा की अनीसा को पति ने दी यातनाएं,
तीन बार तलाक कहकर घर से निकाला

विधायक मदन दिलावर ने कहा कि भाजपा और संघ कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है। सरकार ने अपराधों को नहीं रोका तो ईंट से ईंट बजा देंगे। पूर्व विधायक हीरालाल नागर ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों से कर्ज माफी का वादा कर सत्ता हासिल कर ली। आज स्थिति यह है कि किसानों को ऋण नहीं मिल रहा। अब तो कलक्टर भी सरकार को चेता रहे हैं कि किसानों को ऋण नहीं बांटा गया तो कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है। प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद पंवार, प्रदेश मंत्री छगन माहुर, शहर अध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय, देहात अध्यक्ष जयवीरसिंह, शहर महामंत्री अरविंद सिसोदिया, जगदीश जिंदल, योगेन्द्र नंदवाना, पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. एल.एन. शर्मा, न्यास के पूर्व अध्यक्ष रामकुमार मेहता ने भी सम्बोधित किया। संचालन रामबाबू सोनी ने किया

Updated On:
23 Aug 2019, 09:01:23 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।