scriptBIG News: चलती ट्रेन में महिला के बैग से उड़ाई 2.50 लाख की ज्वैलरी, यात्रियों में मचा हड़कम्प | Baran News: Theft of gold jewelry in Antyodaya express train | Patrika News

BIG News: चलती ट्रेन में महिला के बैग से उड़ाई 2.50 लाख की ज्वैलरी, यात्रियों में मचा हड़कम्प

locationकोटाPublished: Jul 06, 2019 02:10:32 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

Baran News, Baran Crime News, Baran Hindi News: बारां के निकट छजावा स्टेशन के पास गुरूवार तड़के अन्त्योदय एक्सप्रेस से एक यात्री परिवार के बैग में रखी 2.50 लाख रूपए की ज्वैलरी अज्ञात चोर ले उड़े।

Theft of gold jewelry in antyodaya express train

BIG News: चलती ट्रेन में महिला के बैग से उड़ाई 2.50 लाख की ज्वैलरी, यात्रियों में मचा हड़कम्प

बारां. बारां के निकट छजावा स्टेशन के पास गुरूवार तड़के अन्त्योदय एक्सप्रेस ( Antyodaya express train ) से बिलासपुर जा रहे एक यात्री परिवार के बैग में रखी 2.50 लाख रूपए की ज्वैलरी अज्ञात चोर ले उड़े। ( gold jewelry Theft ) इस संबंध में पीडि़त परिवार ने बिलासपुर के जीआरपी थाने ( grp police ) में मामला दर्ज कराया है। जानकारी के अनुसार बयाना भरतपुर निवासी हेमेन्द्र सिंह नरूका, गुरूवार तड़के अपनी पत्नी पत्नी रश्मि नरूका और पुत्री के साथ सवाई माधोपुर से बिलासपुर जाने के लिए रेल में सवार हुए थे। नरूका बिलासपुर में एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं। वह पहली बार अपने परिवार को बिलासपुर ( Bilaspur ) ले जा रहे थे। वह कोच नम्बर 17454 में बैठे थे। सवाई माधोपुर ( Sawai Madhopur ) से ट्रेन चलने के कारण उनकी पत्नी और उनकी नींद लग गई।
यह भी पढ़ें

लोकसभा अध्यक्ष बिरला दिल्ली से टोंक पहुंचे, गर्मजोशी से हुआ जगह-जगह स्वागत, जन्मभूमि कोटा भी अभिनंदन को तैयार

इस बीच छजावा के पास तड़के पांच बजे के लगभग अचानक ट्रेन पुलिंग हुई और कुछ लोग ट्रेन से उतर कर भागे। इसी के साथ नरूका की पत्नी की भी नींद खुल गई। उन्होंने ट्रेन में अफरा-तफरी देख तुरन्त अपना वैनिटी बैग देखा। इस दौरान वैनिटी बैग से 17 हजार रूपए नकदी सहित लगभग 2.50 लाख की ज्वैलरी गायब मिली। नरूका ने रिपोर्ट में बताया कि जवैलरी में सोने का हार, छह अंगुठी, 3 जोड़ी पायल,सोने का लॉकेट, व दो मोबाइल सहित लगभग 2.50 लाख के आइटम थे।
BIG NEWS: कोटा में मूसलाधार बारिश से नदी-नालों में उफान, पुलिया पर चली चादर

पीडि़त नरूका परिवार ने रास्ते में इस संबंध में अपने निकटतम पुलिस अधिकारी को सूचना दी। उन्होंने रास्ते में रिपोर्ट दर्ज कराने की भी योजना बनाई लेकिन ट्रेन का पर्याप्त समय नहीं मिलने पर उन्होंने बिलासपुर पहुंच कर शुक्रवार को जीआरपी थाने में मामला दर्ज कराया। जीआरपी इस मामले में जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो