पहले बच्चों को बचाया, अब दुनिया की बुराई मिटाने आया बालवीर रिटर्न्स

By: Suraksha Rajora

Updated On:
10 Sep 2019, 10:38:31 PM IST

 
  • baal veer season 2 सोनी सब पर शुरू हुआ शो

कोटा /मुम्बई. बाल वीर का पहला सीजन बच्चों को बचाता रहा और उन्हें खतरों के प्रति जागरूक करता रहा। इस सीजन के करीब बाहर सौ एपिसोड बने और खूब लोकप्रिय हुए। अब साढे चार साल बाद नया सीजन शुरू हो रहा है तो इसे देखने वाले बच्चे अब बडे हो गए हैं। इसलिए बालवीर भी अब दुनिया की बुराइयों को खत्म करेगा। दस सितम्बर से शुरू हुए इस शो के अब भी लाखो दीवाने हैं।

सीरियल के विपुल शाह और नीरज व्यास ने बताया कि पहले सीजन को खत्म हुए साढे चार साल पूरे हो चुके है, इसके बाद भी आज भी सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले शो में बालवीर शामिल है। इसे देख कर ही इस साल जनवरी और फरवरी में हमारे दिमाग में विचार आया कि क्यों इसका दूसरा सीजन भी बनाया जाए।

उसके बाद हमने इस पर काम शुरू किया। करीब छह महीने हमारी अलग अलग टीमें इसकी कहानी, कलाकारों के चयन, ग्राफिक्स पर मेहनत की। यह मेहनत आपका अब खूब मनोंरंजन करेगी। यह टीवी का स्मार्टेस्ट लुकिंग शो होगा। इसके ग्राफिक्स असली सा अहसास कराएंगे।

उन्होंने कहा कि आज टीवी शो में कंटेट की नदिया बह रही है। पिछले तीन चार साल में लोगों ने कंटेट को खूब देखा है। यह कोई साइंस शो नहीं है। यह विशुद्ध मनोरंजन का शो है। जो अब हर आयु वर्ग के लोग देखेंगे। इसलिए ही इसकी थीम अब दुनिया का रक्षक बालवीर होगा। इसके मंगलवार को प्रसारित पहले एपिसोड को भी लोगों का अपार समर्थन मिला है। सीरियल दस सितम्बर से रात नौ बजे सब टीवी पर प्रसारित होगा।

सब अपनी जगह कायम

सोनी सब की ओर से बताया गया कि सोनी ने सब टीवी का अधिग्रहण २००३-०४ में किया था। तब से हम लगातार देख रहे हैं कि अनेक चेनल रेटिंग में आगे पीछे होते रहे हैं, गत चौदह साल से सब अपनी जगह पर कायम है। आज भी परिजन कहते हैं हम अपने बच्चों को सब टीवी के साथ अकेला छोड सकते हैं। यह सुन कर मन को तसल्ली मिलती है।

अभी ओर बुराइयां फैलाना चाहता हूं

फिल्म विलेन श्रीपद कहते हैं कि वे पहले सीजन में भी थे और अब भी है। अब वे और बुराइयां फैलाएंगे, जिन्हें बालवीर खत्म करेगा। इन बुराइयों से लोगों को सीख भी मिलेगी और मजा भी आएगा।

Updated On:
10 Sep 2019, 10:38:31 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।