script

कुख्यात बीटी गैंग का सरगना गिरफ्तार…Education city में मचा रखा था आंतक

locationकोटाPublished: May 21, 2019 11:41:43 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

इसके के खिलाफ जानलेवा हमले, फायरिंग, चौथ वसूली के मामले है दर्ज …

Arrested BT gang gangster in kota

कुख्यात बीटी गैंग का सरगना गिरफ्तार…Education city में मचा रखा था आंतक

कोटा. जवाहर नगर पुलिस ने बीटी गैंग के सरगना को गिरफ्तार कर लिया है।
थानाधिकारी प्रमेन्द्र रावत ने बताया कि बीटी गैंग के सरगना अंकित तिवारी उर्फ अंकित बच्चा को मंगलवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इससे पहले 19 मई को गिरोह के प्रीतम गोस्वामी व बलवीर सिंह को गिरफ्तार किया था। जिन्हें न्यायालय में पेश करने के बाद मंगलवार को जेल भेज दिया। अंकित के खिलाफ जानलेवा हमले, फायरिंग, चौथ वसूली के मामले दर्ज है। बीटी गैंग के सदस्यों ने 15 मई को तलवंडी में एक युवक का पीछा करते हुए घर में प्रवेश कर तोडफ़ोड़ की थी।
करीब दर्जन भर युवक एक मकान में घुस गए तथा युवक को तलाशने लगे तथा युवक के न मिलने पर घर में खड़े स्कूटर, गेट व आरओ को तोड़ दिया। इस मामले में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके है। आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। इस मामले में पुलिस ने मकान मालिक की ओर से आरोपियों के खिलाफ शिकायत पर कार्रवाई शुरू की।
इसी दौरान तलवंडी के सी सेक्टर निवासी मकान नम्बर ३३० में मैस संचालित करने वाला बिहार निवासी आर्यन सिंह उनके मकान में घुस आया तथा बाथरूम में जाकर छुप गया। इसके बाद उसका पीछा करते हुए हथियारों से लेस बिहारी गैंग के २०-२५ लड़के उसका पीछा करते हुए घर में घुस आए तथा युवक की तलाश शुरू की, लेकिन युवक के बाथरूम में छुप जाने से वह उन्हें नहीं मिला। इस पर उन्होंने घर में तोडफ़ोड़ करना शुरू कर दी। उन्होंने स्कूटर, खिड़कियों के कांच, लोहे के गेट, वाटर कूलर व आरओ समेत अन्य सामान तोड़ दिए।
आवाज सुनकर जब मकानमालिक व परिजन बाहर निकले तो उन्होंने उसने भी मारपीट की कोशिश की। इस पर उन्होंने बच्चों को भीतर बंद कर उनकी जान बचाई। जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा सीसीटीवी फुटेज आदि लिए। सीसीटीवी फुटेज में बिहारी गैंग के सदस्यों द्वारा वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाशी शुरू कर दी। सीआई प्रमेन्द्र रावत ने बताया कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो