scriptपहले आओ पहले पाओ के आधार पर एम्स प्रशासन करेगा परीक्षा केंद्रों का आवंटन | AMS MBBS-2019 Registration date 12 March | Patrika News

पहले आओ पहले पाओ के आधार पर एम्स प्रशासन करेगा परीक्षा केंद्रों का आवंटन

locationकोटाPublished: Feb 22, 2019 06:12:28 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

एम्स प्रशासन की ऑफिशियल वेबसाइट पर अंतिम आवेदन की प्रक्रिया प्रारंभ

AMS MBBS-2019 Registration date 12 March

पहले आओ पहले पाओ के आधार पर एम्स प्रशासन करेगा परीक्षा केंद्रों का आवंटन

कोटा. देर रात एम्स प्रशासन की ऑफिशियल वेबसाइट पर अंतिम आवेदन की प्रक्रिया प्रारंभ हो गई। अंतिम आवेदन के लिए विद्यार्थी को अपने रजिस्टर्ड यूनिक कोड, शैक्षणिक योग्यता तथा रजिस्ट्रेशन फीस के साथ आवेदन करना होगा। अंतिम आवेदन के साथ ही विद्यार्थी परीक्षा केंद्र के विकल्पों का भी चयन करेंगे। एम्स प्रशासन द्वारा परीक्षा केंद्रों का आवंटन पहले आओ पहले पाओ के आधार पर किया जाएगा। कैरियर प्वाइंट के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट देव शर्मा ने बताया कि प्रशासन के अनुसार अंतिम आवेदन की प्रक्रिया 21 जनवरी से प्रारंभ होनी थी।
यह भी पढ़ें

GOOD NEWS: राजस्थान का यह वर्ल्ड रिकॉर्ड वाला मंदिर अब अक्षरधाम जैसा भी आएगा नज़र…

विद्यार्थी एवं अभिभावक मनचाहे परीक्षा केंद्र की चाहत में दिन भर ऑफिशियल वेबसाइट खंगलते रहे। किंतु सभी प्रयास व्यर्थ रहे। विद्यार्थी निरंतर विशेषज्ञों से फोन कर अंतिम आवेदन प्रारंभ हो पाने और ना हो पाने के बारे में जानने को उत्सुक रहे। सभी यह मान बैठे कि शायद अंतिम आवेदन की प्रक्रिया प्रारंभ ना हो पाए। किंतु देर रात एम्स प्रशासन की ऑफिशियल वेबसाइट पर अंतिम आवेदन की प्रक्रिया प्रारंभ हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो