scriptतेज रफ्तार ने छीनी 4 वर्षीय मासूम की जिंदगी | 4 year girl child died in accident | Patrika News

तेज रफ्तार ने छीनी 4 वर्षीय मासूम की जिंदगी

locationकोटाPublished: Jan 18, 2019 09:05:43 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

…जहां उपचार के दौरान सोनू की मौत हो गई थी।

kota news

तेज रफ्तार ने छीनी 4 वर्षीय मासूम की जिंदगी

कोटा. केशवरायपाटन से बोरदा मार्ग पर गुरुवार शाम को कार की टक्कर में घायल हुए बाइक पर सवार चार वर्षीय बालक की भी गुरुवार देर रात को ही उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि रामपुरा थाना क्षेत्र के लाड़पुरा निवासी सोनू भोई (25) अपनी पत्नी मंजूबाई (22) व गणेश (4) के साथ बाइक पर गुरुवार को बोरदा गांव रिश्तेदारी में विवाह में भाग लेने जा रहा था। केशवरायपाटन से बोरदा मार्ग पर सामने से तेजगति से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर आगे बैठे चार वर्षीय बालक गणेश का पैर कटकर अलग हो गया। वहीं सोनू व मंजू घायल हो गए। सभी को एमबीएस चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के दौरान सोनू की मौत हो गई थी। जबकि गणेश की भी देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई।
कांग्रेस को लोकसभा चुनावों में भारी पड़
सकती है दिग्गजों की नाराजगी..


हादसे में बाइक सवार घायल

केबलनगर. राष्ट्रीय राजमार्ग 12 पर आलनिया नदी समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार युवक गंभीर घायल हो गया। घायल को 108 एंबुलेंस की मदद से कोटा के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद राजमार्ग पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई।
पावर बाइक पर आए लुटेरे, महिला का पर्स छीनकर फरार

जानकारी के अनुसार मंडाना निवासी हरीश मेरोठा कोटा की ओर से जा रहा था। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उसके टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई।

सड़क हादसे में किशोर की मौत

कोटा.कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र की पत्थरमंडी में शुक्रवार को ट्रक से कुचलने से किशोर की मौत हो गई।पुलिस ने बताया कि कुन्हाड़ी स्थित पत्थरमंडी से कुन्हाड़ी निवासी सोनू यादव (16) पैदल गुजर रहा था। तभी पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर ट्रक जब्त कर लिया। ट्रक चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो