script

नौकरी का लालच देकर विवाहिता से सामूहिक बलात्कार के चार आरोपी गिरफ्तार

locationकोटाPublished: Jul 13, 2019 09:13:29 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

महिला के अश्लील फोटो ले लिए तथा फोटो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करते हुए पांच जनों ने उससे बलात्कार किया।

बलात्कार

नौकरी का लालच देकर विवाहिता से सामूहिक बलात्कार के चार आरोपी गिरफ्तार

कोटा. उद्योग नगर पुलिस ने शुक्रवार को विवाहिता से सामूहिक बलात्कार के मामले में चार आरोपियों को चित्तौडगढ़़ मुख्य मार्ग पर बिजोलिया के पास सलावटिया चौराहे के निकट से कार में बैठे हुए गिरफ्तार किया। आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया गया, जबकि मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है।
सहायक पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने थानाधिकारी उद्योग नगर विजयशंकर शर्मा, एएसआई दौलतराम, हेड कांस्टेबल दौलतराम, फूलसिंह, देशराज, धर्माराम की टीम गठित की। टीम ने आरोपियों की तलाश चित्तौडगढ़़ मार्ग पर होटल व ढाबों पर शुरू की। बिजोलिया के पास सलावटिया चौराहे के निकट से एक गेस्ट हाउस के सामने खड़ी लक्जरी कार से चारों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को रविवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी।
कार का नंबर, तकनीकी सूचना से धरे
पुलिस को आरोपी की कार का नंबर सीसीटीवी कैमरे से मिला। इस नंबर की कार की तलाश में पुलिस ने मुखबिरों से संपर्क किया। आरोपियों के मोबाइलों को भी ट्रेस किया गया। इससे आरोपी महज 12 घंटों में धरे गए। मुख्य आरोपी दुर्गेश गौतम अभी भी फरार है।
वेंटिलेटर पर चिकित्सा विभाग.. शवों व मरीजों को लेकर जाने
के लिए ट्रॉली तक नसीब नहीं

यह था मामला
कुन्हाड़ी निवासी एक विवाहिता ने शुक्रवार रात को थाने पहुंचकर पुलिस में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि दुर्गेश गौतम नाम का व्यक्ति उसे नौकरी दिलवाने के बहाने प्रेमनगर तृतीय में अफोर्डेबल हाउसिंग योजना में एक फ्लेट में ले आया तथा उससे बलात्कार किया। इस दौरान वहां पहले से मौजूद एक जने ने महिला के अश्लील फोटो ले लिए तथा फोटो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करते हुए पांच जनों ने उससे बलात्कार किया।

ट्रेंडिंग वीडियो