script

गर्मी लगी तो पंखे की तरफ बढ़ाया हाथ, करंट लगने से मासूम की मौत

locationकोटाPublished: Jun 14, 2019 08:39:23 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

…13 माह का बालक घर के आंगन में खेल रहा था।

kota news

गर्मी लगी तो पंखे की तरफ बढ़ाया हाथ, करंट लगने से मासूम की मौत

मोईकलां । क्षेत्र के नयापुरा गांव में करंट लगने से 13 माह के बालक की मौत हो गई। वार्ड पंच प्रमोद शर्मा ने बताया कि नयापुरा गांव निवासी सुरेश मीणा का 13 माह का बालक घर के आंगन में खेल रहा था। इसी दौरान गर्मी के चलते बालक खेलता हुआ पंखे की तरफ चला गया। पुलिस के मुताबिक पंखे में करंट प्रवाहित होने से बालक की मौके पर ही मौत हो गई।
ग्रामीणों ने किया बजरी खनन का विरोध

मोईकलां, बेलावन गांव के पास परवन नदी में होने वाले बजरी खनन को रोकने के लिए ग्रामीण आगे आने लगे है। शुक्रवार शाम को बजरी भरने आए पांच टै्रक्टर-ट्रॉली को लोगो के विरोध के चलते खाली लौटना पड़ा।
ग्रामीणों ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से लगातार पुलिस को अवैध बजरी खनन की शिकायत की जा रही थी। जिसके बाद भी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कोई कार्रवाई नही की। शुक्रवार शाम को नदी में बजरी भरने आए पांच टै्रक्टर-ट्रॉली को लोगो ने विरोध कर खाली भेज दिया। लोगो ने बताया कि पुलिस की मिली भगत ही नही बजरी खनन में हिस्सेदारी की बात भी है। जिसके चलते पुलिस को फोन करने के बाद भी पुलिस मौके पर नही पहुंचती। ग्रामीणों ने पत्रिका को यह भी बताया कि बजरी का अवैध खनन रोकने के लिए अब पुलिस के भरोसे नही रहेंगे।
परवन नदी में बजरी खनन की शिकायत सामने आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। जिस जगह पर बजरी खनन हो रहा है वह उनके थाना क्षेत्र में नही है। फिर भी अगर कही ऐसा सामने आता है तो शनिवार को मैं स्वयं मौके पर पहुंकचर देखता हूं। बजरी खनन में पुलिस को कोई भूमिका नही है।
रामभरोसी मीणा थाना प्रभारी

ट्रेंडिंग वीडियो