scriptअमित शाह आखिर क्यों चाहते हैं राजस्थान में बैठें ‘भागवत’ | Amit Shah Want organizes Bhagwat in Rajasthan | Patrika News
कोटा

अमित शाह आखिर क्यों चाहते हैं राजस्थान में बैठें ‘भागवत’

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अब राजस्थान में भागवत बिठाना चाहते हैं। कोटा प्रवास के दौरान उन्होंने यह इच्छा जाहिर की। जिसके बाद पार्टी और संघ पदाधिकारियों में उत्साह की लहर दौड़ गई।

कोटाSep 22, 2018 / 10:18 pm

​Vineet singh

Rajasthan BJP, BJP, Amit Shah, Narendra Modi, PM Modi, Modi Murder Conspiracy, pm modi murder plot revealed, Rahul Gandhi, Congress, Sachin Pilot, Ashok gehlot, Mohan Bhagwat, Bhagwat Saptah, Kota, Rajasthan Patrika, Kota Patrika

Amit Shah Want organizes Bhagwat in Rajasthan

कोटा.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ढ़ाई घंटे के प्रवास पर कोटा पहुंचे। रिमझिम फुहारों के बीच शाह का मिजाज भी मौसम की तरह बदलता रहा। शक्ति केंद्र प्रभारियों और आइटी सेल के स्वयं सेवकों के साथ कभी वह सख्त तो कभी दोस्ताना अंदाज में संवाद करते नजर आए। विपक्षी दलों पर जमकर बरसे तो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जिक्र कर बार-बार चुटकियां भी ली। जैसे ही अपनी सरकार के कामकाज का ब्यौरा देने का मौका आया… वह जाप करने के अंदाज में एक के बाद एक योजनाओं का नाम लेने लगे।
भागवत का सहारा

एक के बाद एक ११ योजनाओं का तेजी से नाम लेने के बाद अमित शाह ने कहा कि मुझे तो महज १६९ कल्याणकारी योजनाओं के नाम ही कंठस्थ हो पाए हैं। यदि आपको मोदी और वसुंधरा सरकार के काम काज की एक-एक जानकारी चाहिए तो इसके लिए मुझे ‘भागवतÓ बिठानी पड़ेगी। भागवत का नाम सुनते ही कार्यकर्ता उल्लास से तालियां बजा उठे। शाह इतने पर भी नहीं रुके और कार्यकर्ताओं से ही पूछने लगे कि बताओ सात दिन की भागवत से काम चल जाएगा या फिर पखवाड़े भर का आयोजन कराया जाए? जिसके बाद पूरा पांडाल ठहाकों से गूंज उठा।
सपना देख रहे है राहुल बाबा

ढ़ाई घंटे के आयोजन में राहुल गांधी अमित शाह के निशाने पर कई मर्तबा आए। जब बात राजस्थान की राजनीति पर केंद्रित हुई तो शाह बोल बैठे कि राहुल बाबा सपना देखते हैं कि कांग्रेस राजस्थान में सरकार बना लेगी। राहुल गांधी खुली आंखों से सपने देख रहे है। राजस्थान में भाजपा सरकार अंगद के पैर की तरह मजबूत है। यह सुंदर सिंह भंडारी की तपोभूमि है यहां संगठन की जड़े बेहद मजबूत है । हमें अगला चुनाव कार्यकर्ता ही जिताएंगे । शाह ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि हमारी आवाज इतनी बुलंद हो कि दुश्मनों के दिल दहल जाए।
गहलोत-पायलट पर साधा निशाना

शाह ने कांग्रेस में सीएम उम्मीदवारी की रेस पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष अपना नेता ही तय नहीं कर पाई । पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत बताए वो सीएम बनेंगे या सचिन पायलट।

Home / Kota / अमित शाह आखिर क्यों चाहते हैं राजस्थान में बैठें ‘भागवत’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो