scriptरेलवे ट्रैक पर अचानक युवक की ये हालत देख लोगों के ठिठक गए कदम, कपड़े से हुई शिनाख्त | Young man cut body found on railway track | Patrika News

रेलवे ट्रैक पर अचानक युवक की ये हालत देख लोगों के ठिठक गए कदम, कपड़े से हुई शिनाख्त

locationकोरीयाPublished: Jun 05, 2019 09:26:35 pm

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुरु में शिनाख्ती के काफी किए प्रयास लेकिन नहीं हो पाए थे सफल, बाद में हुई पहचान
 

Dead body

Dead body

बैकुंठपुर. बैकुंठपुर रोड स्टेशन व नगर स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक पर बुधवार की अलसुबह लाश देख वहां से गुजरने वाले लोगों के कदम ठिठक गए। उन्होंने देखा तो युवक की कटी हुई लाश पटरी पर पड़ी थी।
इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए भिजवाया। ग्रामीण युवक की पहचान काफी मशक्कत के बाद उसके कपड़ों से हुई।

कोरिया जिले के बैकुंठपुर रोड व नगर स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक पर बुधवार की सुबह करीब 5 बजे कुछ लोगों ने ग्रामीण युवक की लाश देखी। युवक का शरीर दो टुकड़ों में बंटा हुआ था।
इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने मौके पर जुटे लोगों से उसकी शिनाख्ती के प्रयास किए लेकिन पहचान नहीं हो सकी।

काफी देर बाद उसके कपड़ों से उसकी पहचान ग्राम बिशुनपुर निवासी नरेंद्र पनिका के रूप में हुई। युवक ने किस कारण से आत्महत्या की, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस ने पीएम पश्चात शव उसके परिजन को सौंप दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो