scriptभाई के साथ स्कूटी से घर लौट रही बहन की सड़क हादसे में तड़पकर दर्दनाक मौत, भाई समेत 3 घायल | Sister death in road accident in front of brother | Patrika News
कोरीया

भाई के साथ स्कूटी से घर लौट रही बहन की सड़क हादसे में तड़पकर दर्दनाक मौत, भाई समेत 3 घायल

नर्सिंग कॉलेज में बहन का प्रोजेक्ट जमा कर लौट रहे थे दोनों, रास्ते में बाइक सवार युवकों से हो गई आमने-सामने भिड़ंत

कोरीयाFeb 13, 2019 / 09:02 pm

rampravesh vishwakarma

Injured in hospital

Injured young men

मनेन्द्रगढ़. हरियाणा भवन के सामने मंगलवार की शाम 7:30 बजे स्कूटी व बाइम में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत होने से एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं स्कूटी सवार युवती का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों को भी चोटें आईं। तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र उपचार हेतु भर्ती कराया गया है।

मध्यप्रदेश के राजनगर निवासी वेदप्रकाश यादव की छोटी बहन पिंकी यादव नर्सिंग कॉलेज में पढती थी। मंगलवार को वह बहन को लेकर उसका प्रोजेक्ट जमा करने कॉलेज आया था। कॉलेज में प्रोजेक्ट जमा कर स्कूटी से भाई-बहन घर लौट रहे थे।
दोनों कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ तहसील कार्यालय के सामने पहुंचे ही ोि कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवार कन्हैया मानिकपुरी वार्ड क्रमाकं 19 व पोस्ट ऑफिस वार्ड क्रमांक 10 निवासी कृष्णा पतवार 20 से भिडंत हो गई। हादसे में स्कूटी सवार बहन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।
हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों को भी चोटें आईं। हादसे के बाद मौके पर जमा लोगों द्वारा तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टर एसएस सिंह की निगरानी में प्राथमिक उपचार पश्चात कृष्णा पतवार की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया।

परिजनों में पसरा मातम
हादसे की खबर पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्कूटी-बाइक को जब्त कर लिया। वहीं सड़क हादसे में नर्सिंग छात्रा की मौत से परिजनों में मातम पसर गया है। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

Home / Koria / भाई के साथ स्कूटी से घर लौट रही बहन की सड़क हादसे में तड़पकर दर्दनाक मौत, भाई समेत 3 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो