scriptदादी की हत्या कर पोते ने लाश के पास छोड़ रखा था लेटर, लिखीं थीं ये बातें | Grandson leave letter after murder of his grandmother | Patrika News

दादी की हत्या कर पोते ने लाश के पास छोड़ रखा था लेटर, लिखीं थीं ये बातें

locationकोरीयाPublished: Feb 15, 2019 10:47:46 pm

हत्या करने के बाद खुलेआम घूम रहे आरोपी को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर धरदबोचा

Grandson arrested

Murder accused arrested

बैकुंठपुर. पुलिस ने अपनी दादी की हत्या कर चरचा कॉलरी में खुलेआम घूमने वाले आरोपी पोता को गिरफ्तार कर लिया है। दादी को मौत के घाट उतारने के बाद पोते ने एक लेटर छोड़ा था। लेटर में उसने दादी द्वारा खाना नहीं देने समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे।

कोरिया जिले के चरचा थानांतर्गत ग्राम पंचायत डकइपारा निवासी पप्पू उर्फ हरीश कुमार पिता छक्के लाल (26) ने अपनी अपनी दादी ग्राम खरवत निवासी फूलकुंवर पति स्व हीरालाल (61) की बुधवार की रात को हत्या कर फरार हो गया था। मामले में गुरुवार को सुबह सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और विवेचना में जुटी थी।
आरोपी ने घटना स्थल पर एक पत्र लिखकर छोड़ा था। इसमें अपनी दादी पर समय से भोजन नहीं देने सहित कई आरोप लगाए थे। पुलिस ने पत्र को बरामद कर आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी थी। आरोपी अपनी दादी की हत्या करने के बाद दूसरे दिन चरचा कॉलरी में खुलेआम घूम रहा था और हथियार को अपने पास रखा था।
सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि मृतका की कोई संतान नहीं होने के कारण अपने जेठ के बेटे के पुत्र को गोद ले रखी थी। आरोपी पोता शराब पीने का आदी था और कोई काम नहीं करता था। वहीं अपनी दादी को पैसे मांग कर हमेशा तंग करता था। पैसा नहीं देने के कारण धारदार हथियार से हत्या कर फरार हो गया था।

आरोपी को किया गया गिरफ्तार
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस विवेचना में जुटी थी और आरोपी की खोजबीन की जा रही थी। इस दौरान आरोपी चरचा कॉलरी में घूम रहा था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
सुबल सिंह, थाना प्रभारी चरचा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो