scriptBreaking : बीएमएस की वेज-नॉनवेज पार्टी पर फ्लाइंग स्क्वायड का छापा, तला चिकन ले गए, कहा- भाजपा के हो समर्थक | Chhattisgarh election- Flying squad raid in BMS vage-nonvage party | Patrika News

Breaking : बीएमएस की वेज-नॉनवेज पार्टी पर फ्लाइंग स्क्वायड का छापा, तला चिकन ले गए, कहा- भाजपा के हो समर्थक

locationकोरीयाPublished: Nov 14, 2018 06:39:02 pm

श्रमिक संगठन ने बिना परमिशन के खान-पान का किया था आयोजन, ऑब्जर्वर के साथ थाना प्रभारी व फ्लाइंग स्क्वायड

BMS party

Vage-nonvage party

चिरमिरी. हल्दीबाड़ी स्थित एसईसीएल के सामुदायिक भवन में श्रमिक संगठन बीएमएस द्वारा वेज-नॉनवेट पार्टी का आयोजन किया गया था। इसकी सूचना मिलते ही कोरिया जिले के ऑब्जर्वर प्रदीप कुमार शुक्ला के नेतृत्व में थाना प्रभारी चिरमिरी केके शुक्ला,स्क्वॉयड प्रभारी रॉय सिंह मार्को, एसएस केशव की संयुक्त टीम मौके पर पहुंची।
उन्होंने श्रमिक संगठन के पदाधिकारियों से अनुमति का दस्तावेज मांगा। उनके पास कोई लिखित आदेश नहीं होने के कारण ऑब्जर्वर ने आयोजन को तत्काल बंद कर थाना प्रभारी को नोटिस तामीली का आदेश दिया।
Flying squad
उन्होंने श्रमिक संगठन को भाजपा समर्थित संगठन आरएसएस से जुड़े होने की बात कही। उन्होंने कहा कि तत्काल कार्यक्रम बंद नहीं कराया गया तो आयोजन का पूरा खर्च भाजपा प्रत्याशी के खर्चे में जोड़ दिया जाएगा। इसके बाद आयोजन बंद हो गया।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पूरे राज्य में आदर्श आचार संहिता लगी हुई है। ऐसे में कोरिया जिले में धारा 144 के अंतर्गत एक साथ 3 व्यक्तियों किसी भी आयोजन के लिए 24 घण्टे पहले अनुमति लेने का अल्टीमेटम दिया गया है।
इधर एसईसीएल चिरमिरी द्वारा श्रमिक संगठन बीएमएस के आवेदन पर बिना किसी रोक-टोक के सार्वजनिक स्थल हल्दीबाड़ी के समुदायिक भवन में वेज-नॉनवेज पार्टी दी गई थी।

Chicken party
इसकी जानकारी होने के बाद जिले के ऑब्जर्वर ने मौके पर पहुंच कर कार्यक्रम को बंद करा दिया। उन्होंने आगामी 20 नवंबर तक किसी भी आयोजन की पहले लिखित अनुमति लेने की बात कही।

अनुमति लेने की नहीं थी जानकारी
बीएमएस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं क्षेत्रीय समन्वयक राजेश महराज ने कहा कि हमारे संगठन द्वारा हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी दीपावली और श्रद्धांजलि समारोह के आयोजन का कार्यक्रम रखा गया था।
इसमें इससे पहले कभी कोई आदेश की अनुमति लेने की जानकारी नहीं थी। अगर ऐसी जानकारी होती तो आयोजन से पहले कार्यक्रम की अनुमति ले लेते। अब चुनाव के बाद कार्यक्रम किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो