scriptनाबालिग गर्लफ्रेंड की ये ख्वाहिश पूरी करने ब्वायफ्रेंड ने दोस्त के साथ मिलकर किया घिनौना काम, तीनों पकड़े गए | Boyfriend did shameful work with his friend for girlfriend | Patrika News

नाबालिग गर्लफ्रेंड की ये ख्वाहिश पूरी करने ब्वायफ्रेंड ने दोस्त के साथ मिलकर किया घिनौना काम, तीनों पकड़े गए

locationकोरीयाPublished: Jun 03, 2019 09:16:57 pm

तीनों हैं नाबालिग, पुलिस ने तीनों को पकड़कर बाल न्यायालय में किया पेश

Car theft

Theft car

मनेन्द्रगढ. नाबालिग प्रेमिका ने अपने नाबालिग प्रेमी से कहा कि उसे कार ड्राइव करनी है। इस पर प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर किसी की कार चोरी कर ली। कार चलाने के बाद तीनों उसे बेचने के लिए ग्राहक खोज रहे थे। इधर कार मालिक ने चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी।
इसी बीच पुलिस खुद ग्राहक बनकर पहुंच गई और तीनों को धरदबोचा। पुलिस की पूछताछ में नाबालिग प्रेमी ने बताया कि प्रेमिका के बहकावे में आकर उसने दोस्त के साथ मिलकर ये कदम उठाया।

28 मई की रात कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ स्थित अहमद कॉलोनी निवासी राहुल गर्ग की सफेद टाटा टियागो वाहन क्रमांक सीजी 16 सीजी-9982 चोरी हो गई थी। इसकी रिपोर्ट उसने मनेंद्रगढ़ थाने में दर्ज कराई थी। रिपोर्ट पर आईजी केसी अग्रवाल सरगुजा रेंज के द्वारा मामले की विवेचना को गंभीरता से लिया गया।
उन्होंने एसपी विवेक शुक्ला व एएसपी पंकज शुक्ला के निर्देशन में एसडीओपी अनुज कुमार गुप्ता के नेतृत्व में थाना प्रभारी केके शुक्ला की टीम को आरोपियों को पकडऩे के लिए लगाया। इसी बीच मुखबिर से पता चला कि अनूपपुर मध्यप्रदेश में उक्त नंबर की कार बिक्री करने के लिए कुछ लोग ग्राहक खोज रहे हैं।
इसके बाद पुलिस टीम अनूपपुर पहुंची और बिक्री करने वाले लोगों की स्वयं ग्राहक बनकर खोज की। इसी बीच उन्होंने चोरी की गई कार व उसके आरोपियों को घेरे में ले लिया। तीनों आरोपी नाबालिग थे। इनमें एक नाबालिग लड़की भी शामिल थी।

पूछताछ में ये बात आई सामने
पुलिस ने जब नाबालिगों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि अपनी प्रेमिका के बहकावे में आकर एक ने अपने दोस्त के साथ उक्त वाहन की चोरी की थी।
इसके बाद तीनों को अभिरक्षा में लेकर बाल न्यायालय में पेश किये जाने की कार्यवाही की गई। उपरोक्त प्रकरण में थाना स्टाफ एसआई रिजवान अहमद, इश्तियाक खान, दीप तिवारी, संतोष साहू का सराहनीय योगदान रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो