script

बीच शहर में चल रहा था घिनौना धंधा, पुलिस को भी थी खबर लेकिन…, एसपी ने कहा- जाकर छापा मारो, जब गए तो…

locationकोरीयाPublished: Jun 16, 2019 08:42:05 pm

पंजाब नेशनल बैंक के पीछे स्थित किराए के मकान में लंबे समय से चल रहा था (Gambling) ये खेल, पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार, डेढ़ लाख से अधिक जब्त

Gambling

Gambling

मनेंद्रगढ़. कोरिया पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला के निर्देश पर शनिवार की शाम लगभग 7 बजे पंजाब नेशनल बैंक के पीछे स्थानीय पुलिस ने शहर के मुख्य बाजार में चल रहे एक बड़े जुआ फड़ पर छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने 5 जुआरियों के फड़ से 1 लाख 68 हजार 90 रुपए बरामद किया।
पुलिस द्वारा सभी के खिलाफ जुआ एक्ट (Jua act) की कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि लंबे समय से किराए के मकान में जुआ चल रहा था और पुलिस को भी इसकी खबर थी।

कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ स्थित बीच शहर में किराये के मकान में खुलेआम लम्बे समय से जुए का फड़ चल रहा था। पुलिस को इसकी जानकारी समय-समय पर मिल रही थी। पुलिस (Police raid) द्वारा कई बार इस संबंध में छापामार कार्यवाही भी की गई थी, पर पुख्ता जानकारी न होने की वजह से अक्सर पुलिस को बैरंग लौटना पड़ रहा था।
आखिरकार शनिवार को कोरिया एसपी मनेंद्रगढ़ थाने में पहुंचे और पुलिस की एक टीम को छापामार (Police raid) कार्यवाही हेतु उक्त स्थान पर भेजा। एसपी के निर्देश पर नगर निरीक्षक कमलकान्त शुक्ला ने एसआई ओमप्रकाश दुबे, साकेत बंजारे, रवि शर्मा आादि पुलिस कर्मियों की टीम बनाकर शनिवार की शाम पंजाब नेशनल बैंक के पीछे जुए के फड़ पर छापामार कार्रवाई की।
इससे आसपास के व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में हड़कंप मंच गया। फड़ में नगर के 5 लोग जुआ खेलते रंगे हाथ पकड़े गये। फड़ से पुुलिस ने लगभग 1 लाख 68 हजार 90 रूपये नगद जप्त किया। जुआरियों के खिलाफ धारा 151 व 13 जुआ एक्ट के तहत् कार्यवाही की गई।
पुलिस जैसे ही कार्यवाही के लिए जुआरियों को लेकर थाने पहुंची तो घंटों गहमा-गहमी मची रही। लोगों का कहना है कि बड़ी मछली जाल में नहीं फंसी, जबकि पुलिस ने छोटे जुआरियों को ही पकड़ा है।

सेटिंग के लगते रहे हैं आरोप
बीच शहर में जुआ फड़ संचालित होने से पुलिस के ऊपर सेंटिंग के आरोप लगते रहे हैं। जब पुलिस ने जुआरियों को पकड़ा तो सीएसपी के पास भी कई कॉल आए लेकिन पुलिस द्वारा कार्रवाई पूरी की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो