scriptदशगात्र में शामिल होने जा रहे थे ससुर और दामाद, ट्रेलर ने मारा ठोकर, हुई मौत | Trailer coming from opposite direction crushed to death | Patrika News

दशगात्र में शामिल होने जा रहे थे ससुर और दामाद, ट्रेलर ने मारा ठोकर, हुई मौत

locationकोरबाPublished: Sep 16, 2019 08:53:59 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Road accident : बल्लू की बाइक को ठोकर मारने वाली ट्रेलर की पहचान नहीं हो सकी है। घटना की सूचना पर रैनपुर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों ने ट्रेलर को संबंध में जानकारी ली

दशगात्र में शामिल होने जा रहे थे ससुर और दामाद, ट्रेलर ने मारा ठोकर, हुई मौत

दशगात्र में शामिल होने जा रहे थे ससुर और दामाद, ट्रेलर ने मारा ठोकर, हुई मौत

कोरबा. दीपका- पाली मार्ग पर ग्राम रैनपुर के पास हुए खूनी हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। मरने वाले में ससुर और दामाद शामिल हैं। घायल तीसरे ग्रामीण का इलाज जिला अस्पातल में चल रहा है।
विकासखंड पाली अंतर्गत ग्राम पोड़ी निवासी छतराम कंवर, बल्लू उर्फ गुलाब सिंह और ग्राम बतरा कुम्हीपानी निवासी मंगल सिंह रविवार की शाम बाइक सीजी 12 एडब्ल्यू 6322 से बांगो थाना क्षेत्र के गांव रोदे जाने के लिए निकले थे। बाइक बल्लू चला रहा था। पीछे मंगल सिंह और छतराम बैठे थे। तीनों दीपका के रास्ते बांकीमोंगरा क्षेत्र में स्थित एक अन्य रिश्तेदार के घर जा रहे थे यहां से उनको कटघोरा के रास्ते ग्राम रोदे जाना था। दीपका- पाली मार्ग पर ग्राम रैनपुर के पास बल्लू की बाइक को विपरित दिशा से आ रही ट्रेलर ने ठोकर मार दिया। तीनों सडक़ पर गिरे। गंभीर चोटें आई। घायलों को पुलिस की मद्द से डायल 112 की गाड़ी में बैठाकर दीपका के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया। परीक्षण कर डॉक्टर ने बल्लू को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से मंगल सिंह और छतराम को जिला अस्पताल रेफर किया गया। इलाज के दौरान मंगल सिंह भी मौत हो गई। रिश्ते में मंगल सिंह बल्लू का मामा ससुर था। बल्लू दामाद लगाता था। घायल छतराम की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना रविवार शाम लगभग 6.30 बजे की है। पुलिस केस दर्जकर जांच कर रही है।

READ MORE : सहेली के घर से लौट रही छात्रा का पसान से अपहरण, फिर मध्यप्रदेश के अनूपपुर में गैंगरेप
ट्रेलर की नहीं हो सकी पहचान
बल्लू की बाइक को ठोकर मारने वाली ट्रेलर की पहचान नहीं हो सकी है। घटना की सूचना पर रैनपुर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों ने ट्रेलर को संबंध में जानकारी ली, पर गाड़ी की पहचान नहीं हो सकी है। खूनी हादसे को लेकर स्थानीय लोग भी आक्रोशित थे। पुलिस ने समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया।

READ MORE : रास्ता रोककर चाकू की नोंक पर सराफा व्यापारी से दो लाख रुपए की जवाहरात की लूट
सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने रोदे जा रहे थे
बताया जाता है कि बल्लू, मंगल सिंह और छतराम बांगो थाना क्षेत्र के गांव रोदे जा रहे थे। रोदे में उनकी रिश्तेदारी है। वहां एक व्यक्ति के दशगात्र में शामिल होना था। उसके पहले रास्ते में सडक़ हादसे का शिकार हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो