scriptरफ्तार के कहर ने ली तीन युवकों की जान, ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत | Speed took the lives of 3 youths, truck hit bike riders, died on spot | Patrika News
कोरबा

रफ्तार के कहर ने ली तीन युवकों की जान, ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

CG Road Accident: नाराज लोगों ने कोयला परिवहन करने वाली गाड़ियों को रोक दिया। सड़क पर बैठकर हंगामा शुरू कर दिया। प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी किया। बढ़ती दुर्घटनाओं को लेकर नाराजगी जताई। नाराज लोगों ने रूमगरा के आसपास खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ किया।

कोरबाApr 11, 2024 / 05:55 pm

Shrishti Singh

korba_1.jpg
Korba Road Accident: बुधवार की देर रात बालकोनगर क्षेत्र में रूमगरा पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास बड़ा हादसा हुआ। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई। मृतक बालको बेलगरी बस्ती के बताए जा रहे हैं। घटना से नाराज लोगों ने सड़क जामकर जमकर हंगामा किया। चार से पांच गाड़ियों में तोड़फोड़ की। समाचार लिखे जाने तक घटना स्थल पर तनाव का माहौल था। पुलिस भीड़ को समझा-बुझाकर भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास कर रही थी।
यह भी पढ़ें

Fraud News: अनजान नंबर पर कॉल करना युवक को पड़ा महंगा, शातिर ने इस तरह फंसाकर की ठगी…FIR दर्ज

दुर्घटना बुधवार रात लगभग 9 बजे की बताई जा रही है। कोयला लोड ट्रेलर दर्री-रूमगरा के रास्ते रिस्दी की तरफ बढ़ रही थी। इसी बीच पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास ट्रेलर ने विपरित दिशा से आ रही बाइक को ठोकर मार दिया। बाइक पर तीन लोग सवार थे। ये सभी सड़क पर गिर गए। ट्रेलर ने इन्हें कुचल दिया। तीनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना आसपास के लोगों को दिया। पुलिस को अवगत कराया गया। इसके पहले कि पुलिस पहुंचती। स्थानीय लोग घटना स्थल पर जमा हो गए।
नाराज लोगों ने कोयला परिवहन करने वाली गाड़ियों को रोक दिया। सड़क पर बैठकर हंगामा शुरू कर दिया। प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी किया। बढ़ती दुर्घटनाओं को लेकर नाराजगी जताई। नाराज लोगों ने रूमगरा के आसपास खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ किया। इसमें 4 से 5 गाड़ियों के शीशे टूट गए। भीड़ ने ट्रेलर को भी आग लगाने की धमकी दी लेकिन समय रहते पुलिस ने लोगों को रोक लिया। लेकिन देर रात तक घटना स्थल पर तनाव जारी था। पुलिस के जवान बड़ी संख्या में मौके पर मौजूद थे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के अलावा अन्य पुलिस अफसर और राजस्व विभाग के अफसर भी पहुंचे हुए थे। प्रशासन की कोशिश है कि घटना स्थल से मृतकों के शव को उठाया जा सके लेकिन नाराज लोग शव को उठाने का विरोध कर रहे हैं। इससे समाचार लिखे जाने तक तनाव बना हुआ था।
यह भी पढ़ें

CM विष्णुदेव साय का तीखा वार, कांग्रेस के खिलाफ कही ये बड़ी बात, देखें Video

रिश्तेदारी में आए थे दो लोग

दुर्घटना में मारे गए एक व्यक्ति की पहचान बेलगरी बस्ती में रहने वाले माधव केंवट उम्र 51 वर्ष से की गई है। प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि माधव के घर दो रिश्तेदार आए थे। देर रात माधव दोनों रिश्तेदारों को बाइक पर बैठाकर बालकोनगर की ओर से रूमगरा पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास बेलगरी बस्ती की ओर जा रहे थे। पॉलिटेक्निक कॉलज के पास सामने से ट्रेलर सीजी-15डीएच-8576 आ गई। रफ्तार अधिक होने के कारण ट्रेलर चालक गाड़ी को संभाल नहीं सका। घटना के बाद से चालक फरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो