तीन घंटे ,विलंब से रवाना हुई शिवनाथ एक्सप्रेस बैठे रहे यात्री कई लौटे

By: Vasudev Yadav

Updated On: Apr, 15 2019 11:37 AM IST

  • शिवनाथ एक्सपे्रस कोरबा स्टेशन से तीन घंटे विलंब से रवाना हुई। वहीं वैंनगंगा सुपरफास्ट एक्सप्रेस और लिंक एक्सप्रेस भी काफी विलंब से कोरबा स्टेशन पहुंची। इस बीच यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा

कोरबा. ऊर्जाधानी की अप-डाउन की टे्रनों की लेटलतीफी फिर से शुरू हो गयी है। शिवनाथ एक्सपे्रस कोरबा स्टेशन से तीन घंटे विलंब से रवाना हुई। वहीं वैंनगंगा सुपरफास्ट एक्सप्रेस और लिंक एक्सप्रेस भी काफी विलंब से कोरबा स्टेशन पहुंची। इस बीच यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
रविवार को गेवरारोड से इतवारी जाने वाली शिवनाथ एक्सप्रेस शाम ९:१० बजे के बाद रवाना हुई। जबकि इसका कोरबा स्टेशन से रवाना होने का निर्धारित समय शाम 6:15 बजे है। इस बीच लगभग तीन घंटे तक इस गर्मी में यात्री हलाकान होते रहे। इसे लेकर यात्रियों में नाराजगी भी देखी गयी। यात्रियों का कहना है कि विगत दिनों इतने लंबे समय तक कोरबा की टे्रनों को बंद रखा गया। अब फिर से टे्रनों की लेटलतीफी शुरू हो गयी है। रेलवे प्रबंधन के अनुसार दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के बिलासपुर-रायपुर एवं दुर्ग-गोंदिया-कलमना रेल खंडो के बीच में डाउन, मिडिल एवं अप रेल लाइनों पर मशीन के द्वारा लगभग चार घंटे तक आवश्यक रखरखाव का कार्य किया गया। इससे शिवनाथ सहित अन्य रूटों की टे्रनें प्रभावित रही। स्टेशन पहुंचे यात्रियों ने शिवनाथ एक्सपे्रस के विलंब से रवाना होने की सूचना पर कई यात्री वापस लौट गए। वहीं आवश्यक कार्य को लेकर रायपुर एवं नागपुर के यात्री स्टेशन में ही बैठकर टे्रन का इंतजार करते रहे।

वैनंगगा व लिंक विलंब से पहुंची कोरबा
इधर विशखापट्नम से कोरबा स्टेशन सुबह 11 बजे पहुंचने वाली लिंक एक्सप्रेस सुबह 12:44 बजे पहुंची। इस बीच गाड़ी डेढ़ के बाद पहुंची। भीषण गर्मी में यात्रा करने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं यशवंतपुर से कोरबा आने वाली वैंनगंगा सुपरफास्ट एक्सप्रेस लगभग तीन घंटे विलंब से कोरबा स्टेशन पहुंची। दोनों टे्रने स्टेशन से ही विलंब से रवाना हुई थी। इससे कोरबा पहुंचने में देरी हुई।

शिवनाथ एक्सपे्रस 29 को भी तीन घंटे विलंब से होगी रवाना
रेलवे प्रबंधन ने बताया कि 29 अपै्रल को शिवनाथ एक्सप्रेस तीन घंटे विलंब से रवाना हो गयी। रविवार को बिलासपुर-रायपुर एवं दुर्ग-गोंदिया-कलमना रेल खंडो के बीच में डाउन, मिडिल एवं अप रेल लाइनों पर मशीन के द्वारा लगभग चार घंटे तक आवश्यक रखरखाव का कार्य किया जाएगा। इससे यात्रियों को काफी परेशानियां हो सकती है।

Published On:
Apr, 15 2019 11:37 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।