scriptबस पलटते ही यात्रियों में मची चींख-पुकार, शीशा तोड़कर बाहर आए यात्री, एक की मौत | One died in Bus accident | Patrika News

बस पलटते ही यात्रियों में मची चींख-पुकार, शीशा तोड़कर बाहर आए यात्री, एक की मौत

locationकोरबाPublished: Sep 24, 2018 08:57:01 pm

Submitted by:

Shiv Singh

अंबिकापुर से यात्रियों को लेकर कटघोरा के रास्ते बिलासपुर जा रही बस सीजी १५ एबी ०५८६ मड़ई के पास बेकाबू होकर पलट गई।

बस पलटते ही यात्रियों में मची चींख-पुकार, शीशा तोड़कर बाहर आए यात्री, एक की मौत

बस पलटते ही यात्रियों में मची चींख-पुकार, शीशा तोड़कर बाहर आए यात्री, एक की मौत

कोरबा. अंबिकापुर से बिलासपुर जा रही पॉपुलर सर्विस की बस राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या १११ पर बांगो थाना क्षेत्र में पलट गई। स्लीपर कोच में नींद से सो रही छात्रा की मौत हो गई। दर्जनभर यात्रियों को चोटें आई। एक यात्री के कंधे में गंभीर चोटें आई है। घायल यात्री दूसरी बस से अंबिकापुर लौट गए।
घटना सोमवार सुबह करीब ४.३० बजे की बताई जा रही है। अंबिकापुर से यात्रियों को लेकर कटघोरा के रास्ते बिलासपुर जा रही बस सीजी १५ एबी ०५८६ मड़ई के पास बेकाबू होकर पलट गई। बस में चीख पुकार मच गई। बस के सामने का शीशा तोड़कर यात्री बाहर निकले। घायल को बस से बाहर निकाला गया। हादसे में एक युवती की मौत हो गई। उसकी पहचान मैनपाट ग्राम सुपलगा की रहने वाले लीना कैथलीन मिंज उम्र २४ से की गई है।
लीना अंबिकापुर में रहने वाले अपने मामा के घर गई थी। बिलासपुर के एक कॉलेज में बीएससी की पढ़ाई करती थी। अंबिकापुर में रहने वाले मामा के घर गई थी। रविवार की रात मामा से मिल कर बिलासपुर लौट रही थी। उसने पॉपुलर बस में स्लीपर टिकट लिया था। वह बर्थ पर नींद से सोई थी। इस बीच मड़ई के पास बस हादसे का शिकार हो गई।
यह भी पढ़ें
केशियर डोमर की हत्या का खुलासा : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल कर घटना को दिया था अंजाम, पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने खोला राज

घटना में घायल जागृति नाम के व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि सामने से आ रही एक अन्य गाड़ी को साइड देने के लिए ड्राइवर ने बस को सड़क से नीचे उतार दिया। बस बेकाबू होकर सड़क किनारे पलट गई। घटना के समय बस पर ३० से ४० यात्री सवार थे। आंशिक रूप से घायल यात्री अस्पताल जाने के बजाए अपने घर की ओर दूसरी गाड़ी में लौट गए। बांगो पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस को जब्त कर लिया है। चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें
Breaking : मड़ई रेस्ट हाउस के पास यात्री बस पलटी, एक की मौत, दर्जनों यात्री घायल

सड़क पर एक साइड चल रहा काम
बताया जाता है कि सड़क चौड़ीकरण के काम में लगी कंपनी ने मड़ई के पास ट्रैफिक को वन वे कर दिया है। एक साइड गड्ढा खोदा गया है। दूसरी साइड से ट्रैफिक चल रही है। इससे सड़क की चौड़ाई कम हो गई। बस चालक सामने आ रही भारी गाड़ी को साइड देने के लिए बस को नीचे उतार दिया।

चालक फरार
हादसे के बाद बस चालक और हेल्पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने बस मालिक से सम्पर्क किया है। चालक की पतासाजी की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो