scriptMurder : जमीन को लेकर हुआ विवाद, दो युवकों ने डंडे से पीट-पीटकर एक युवक की कर दी हत्या | Murder in land dispute | Patrika News

Murder : जमीन को लेकर हुआ विवाद, दो युवकों ने डंडे से पीट-पीटकर एक युवक की कर दी हत्या

locationकोरबाPublished: Jul 21, 2019 09:10:49 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Murder Case : नशे में जमीन को लेकर हुए विवाद में दो युवकों ने एक युवक की पीट पीटकर हत्या (Murder) कर दी। शव को कोटवार के घर परछी में लेटाकर फरार हो गए। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे की तलाश जारी है।

Murder : जमीन को लेकर हुआ विवाद, दो युवकों ने डंडे से पीट-पीटकर एक युवक की कर दी हत्या

Murder : जमीन को लेकर हुआ विवाद, दो युवकों ने डंडे से पीट-पीटकर एक युवक की कर दी हत्या

कोरबा. जमीन विवाद में दो युवकों ने मिलकर एक की हत्या (Murder) कर दी। घटना विकासखंड पाली के ग्राम पहाडग़ांव की है। पुलिस ने बताया कि शनिवार को इतवार सिंह गोंड़, मोहन सिंह गोंड़ और अशोक कुमार अगरिया ने एक साथ शराब पी। इस बीच मोहन ने इतवार पर मां के हिस्से की जमीन की बिक्री और मारपीट करने का आरोप लगाया। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। मोहन और अशोक ने मिलकर इतवार की लात घुसे से पिटाई की।
रास्ते में एक बाड़ी से डंडे तोड़कर इतवार के सिर पर चेहरे पर मारा। इतवार को गंभीर चोटें आई। इतवार गिर गया। नशे में धुत मोहन और अशोक इतवार को उठाकर गांव के कोटवार अशोक दास के घर परछी में ले गए। वहां रखकर फरार हो गए। इसकी सूचना पर इतवार की दुलौरी बाई पहुंची। (Murder Case)
यह भी पढ़ें
पुलिस को देख भागने लगा युवक, तो पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा, प्लास्टिक की थैली में झांक कर देखा तो उड़ गए होश


बेटे इतवार की सिर, नाक और ओठ से खून निकल रहा था। यह देखकर दुलौरी बाई डर गई। बेटे को थोड़ा पानी पिलाई। इसके बाद अशोक को उल्टी हुआ। उसकी सांसे उखड़ गई। घटना के समय कोटवार घर से बाहर था। वह घर पहुंचा। चैतमा चौकी को अवगत कराया गया। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने हत्या के एक आरोपी मोहन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। अशोक की तलाश जारी है। पहाड़ गांव चैतमा से लगभग 35 किलोमीटर की दूरी पर पेंड्रा रोड में स्थित है।

रिश्ते में भाई था इतवार
पुलिस ने बताया दूर के रिश्ते में इतवार मोहन गोंड़ का भाई था। इतवार के पिता ने दो शादियां की थी। पहली पत्नी दुलौरी ने इतवार को जन्म दिया था। दूसरी पत्नी से भी एक संतान है। परिवार में जमीन का बंटवारा हो गया है। कुछ दिन पहले इतवार ने अपने हिस्से की जमीन बेची थी। जमीन बेचने से मोहन आक्रोशित था।

सरपंच ने नहीं दिखाई गंभीरता
इतवार सिंह की हत्या करने के बाद अशोक और मोहन ने एक फोटोकॉपी की दुकान पर गांव के सरपंच को घटना की जानकारी दी थी। लेकिन सरपंच ने शराब के नशे में होने के कारण मामले को गंभीरता से नहीं लिया था।

Chhattisgarh Murder से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए…

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो