scriptKorba News: मंडप में जूतों की माला पहनाकर दूल्हे की पिटाई, एक्स गर्लफ्रेंड ने फोन पर फोड़ा भांडा…VIDEO हुआ वायरल | Korba News: The groom was beaten up in the mandap after being garlanded with shoes, ex-girlfriend revealed the truth on phone… VIDEO went viral | Patrika News
कोरबा

Korba News: मंडप में जूतों की माला पहनाकर दूल्हे की पिटाई, एक्स गर्लफ्रेंड ने फोन पर फोड़ा भांडा…VIDEO हुआ वायरल

CG Crime News: कोरबा में बारातियों का स्वागत आमतौर पर दुल्हन के द्वार पर फूलमाला के साथ किया जाता है। गाजे-बाजे बजते हैं, लोग नाचते हैं। लेकिन कोरबा में एक दूल्हे का स्वागत जूतों की माला से किया गया।

कोरबाApr 25, 2024 / 08:45 am

Khyati Parihar

korba crime news, Groom Beaten In Korba, cg crime news
Groom Beaten In Korba : कोरबा में बारातियों का स्वागत आमतौर पर दुल्हन के द्वार पर फूलमाला के साथ किया जाता है। गाजे-बाजे बजते हैं, लोग नाचते हैं। लेकिन कोरबा में एक दूल्हे का स्वागत जूतों की माला से किया गया। घरातियों ने दूल्हे को चप्पल से पीटा, सिर पर चप्पल रख दिया और खूब पिटाई की। पुलिस के हस्तक्षेप से दूल्हे को सुरक्षित बाहर निकाला गया। सोशल मीडिया पर दूल्हे का जूतों की माला से स्वागत और मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
घटना कोरबा शहर के अंतर्गत स्थित एक बस्ती की है। जांजगीर-चांपा जिले में रहने वाले युवक दादूराम गुजरात के बड़ोदरा में स्थित एक होटल में बतौर अस्टिेंट मैनेजर काम करता है। कार्य के दौरान बड़ोदरा में उसकी मुलाकात एक युवती से हुई और दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। युवक ने युवती के साथ काफी समय गुजारा और बाद में शादी से इंकार कर दिया।
यह भी पढ़ें

2nd Phase Election 2024: अगले कुछ ही घंटों में थम जाएगा चुनावी शोर, डोर टू डोर जनसंपर्क कर सकेंगे प्रत्याशी

दादूराम कोरबा में रहने वाली एक युवती के साथ ब्याह रचा रहा था। मंगलवार को युवक बारात लेकर कोरबा पहुंचा। इसके पहले कि दादूराम कोरबा की युवती से ब्याह रचाता उसके गुजरात में किये गए कारनामे की जानकारी युवती के घर वालों को हुई। उन्होंने शादी तोड़ने के बजाय दूल्हा दादूराम को सबक सिखाने की योजना बनाई। बारात लेकर दुल्हा कोरबा पहंचा तो लोगों ने दूल्हे को चारों तरफ से घेर लिया। उसे आदर सत्कार के साथ घर के भीतर ले गए और लड़की के घर वालों ने दादूराम की खातिरदारी शुरू कर दी।
बताया जा रहा है कि दादूराम को दुल्हन के घर वालों ने जूतों का माला पहनाई और उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसकी जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। काफी कोशिश के बाद दूल्हे को दुल्हन के घर से बाहर निकालकर थाना ले गई। दुल्हन पक्ष दूल्हे से हर्जाना की मांग कर रहा है। देर रात तक विवाद जारी था।

Home / Korba / Korba News: मंडप में जूतों की माला पहनाकर दूल्हे की पिटाई, एक्स गर्लफ्रेंड ने फोन पर फोड़ा भांडा…VIDEO हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो