scriptपति को छोड़ चार साल से मायके में रह रही थी पत्नी, गुस्साए पति ने एक रात ये किया… | Korba Knife Attack : Attacked with knife on father-in-law | Patrika News

पति को छोड़ चार साल से मायके में रह रही थी पत्नी, गुस्साए पति ने एक रात ये किया…

locationकोरबाPublished: Jul 23, 2019 01:25:25 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Korba Knife Attack : दामाद ने ससुर पर चाकू से हमला (Knife attack) कर दिया। आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे। इस बीच पतरापाली में रहने वाला आरोपी दामाद मोहपाल फरार हो गया।

पति को छोड़ चार साल से मायके में रह रही थी पत्नी, गुस्साए पति ने एक रात ये किया...

पति को छोड़ चार साल से मायके में रह रही थी पत्नी, गुस्साए पति ने एक रात ये किया…

कोरबा. करतला थाना अंतर्गत चाकू से हमला (Knife Attack) करने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने बताया कि करतला क्षेत्र में रहने वाला मंगल खडिय़ा की पुत्री नीरा बाई का विवाह मोहपाल खडिय़ा के साथ हुआ था। विवाह के बाद मोहपाल शराब पीकर पत्नी की पिटाई करता था। उनके दो बच्चे है। पति की प्रताडऩा से तंग होकर नीरा बाई चार साल से पिता के साथ मायके में रह रही थी।
यह भी पढ़ें
दंतैल हाथी को शांत करने वन विभाग अपना रहा ये नुस्खा, पढि़ए पूरी खबर…

इस बात को लेकर मोहपाल सोमवार की मध्य रात्रि लगभग एक बजे नीरा के घर पहुंचा। चाकू से मंगल सिंह के गर्दन पर हमला (Knife Attack) कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद मोहपाल मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि नीरा बाई का विवाह 13 वर्ष पूर्व मोहपाल के साथ हुआ था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमला का केस दर्ज किया है। इधर परिजनों ने घायल मंगल सिंह को अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

Chhattisgarh Crime से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए…
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो