scriptKorba Crime: नाले के पास ग्रामीण की मिली लाश, हत्या कर शव को जलाने की आशंका, सनसनी | Korba Crime: Dead body of villager found near drain | Patrika News
कोरबा

Korba Crime: नाले के पास ग्रामीण की मिली लाश, हत्या कर शव को जलाने की आशंका, सनसनी

CG Crime: छानबीन में मदद के लिए पुलिस फोरेंसिक एक्सपर्ट की भी राय ले रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

कोरबाApr 12, 2024 / 08:53 am

Shrishti Singh

dead2.jpg
korba Crime News: विकासखंड पाली अंतर्गत ग्राम रंगोले में नाला के करीब एक युवक की लाश मिली है। उसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मृतक की पतासाजी कर रही है।

बताया जाता है कि ग्राम रंगोले में नाला के पास सुनसान स्थान पर युवक की लाश देखकर गांव वालों को पता चला। उन्होंने पाली पुलिस को सूचना दी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मौत के कारण की पतासाजी शुरू की है। बताया जाता है कि शव जला हुआ है।
इस कारण पहचान करने में दिक्कत हो रही है। छानबीन में मदद के लिए पुलिस फोरेंसिक एक्सपर्ट की भी राय ले रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। लाश का आधा से अधिक हिस्सा जल चुका है। घटना स्थल को देखकर पुलिस को युवक की हत्या कर लाश को जलाए जाने की आशंका है। इसी के आधार पर पुलिस आगे की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो