script

फेस्टिव सीजन में निकली 20000 नौकरियां, जल्द करें एप्लाई

Published: Sep 12, 2016 11:25:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

फिल्पकार्ट और स्नैपडील त्योंहारी सीजन में रखेंगी हजारों अस्थायी कर्मचारी

Jobs

Jobs

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट और स्नैपडील त्योहारी सीजन में अपनी डिलीवरी और लॉजिस्टिक्स सेवाओं को चुस्त दुरूस्त बनाने के लिए बड़े पैमाने पर अस्थायी नौकरियां देने जा रही है। खबर है कि फ्लिपकार्ट 10000 से ज्यादा अधिक अस्थायी कर्मचारी रखेगी। वहीं, स्नैपडील भी इतने ही अस्थायी कर्मचारियों की नियुक्तियां करने जा रही है। ऑनलाइन रिटेल या ई-कॉमर्स कंपनियां आगामी त्योहारी सीजन में अपनी ब्रिकी बढ़ाने के लिए कई तरह की पेशकश शुरू करने जा रही है।

फ्लिपकार्ट करेगी 10 हजार से ज्यादा भर्तियां
फ्लिपकार्ट के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी नितिन सेठ ने कहा कि त्योहारी सीजन आने के साथ ही हमें उम्मीद है कि सेल अच्छी और बेहतर होगी। उन्होंने कहा कि आपूर्ति के वैकल्पिक मॉडल की नई क्षमताओं के साथ-साथ हम देश भर में डिलीवरी और लॉजिस्टिक्स सेवाओं को चुस्त दुरूस्त बनाने के लिए 10000 से अधिक अस्थायी भर्तियां करने के बारे में विचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ये भर्तियां त्योहारी सीजन में भारी मांग की अपेक्षा को ध्यान में रखते हुए की जा रही है।

स्नैपडील 15 सितंबर से करेगी भर्तियां
स्नैपडील भी 15 सितंबर से 15 नवंबर के बीच 10000 अस्थायी नौकरियां देने जा रही है। सेठ ने फ्लिपकार्ट से 800 लोगों की छंटनी संबंधी खबरों को खारिज कर दिया और कहा कि ये सब गलत और आधारहीन है।

ट्रेंडिंग वीडियो