scriptKorba: नहाने के दौरान वाटर फॉल में गिरा युवक, डूबने से बुझा घर का चिराग…दोस्तों के साथ गया था पिकनिक मनाने | Patrika News
कोरबा

Korba: नहाने के दौरान वाटर फॉल में गिरा युवक, डूबने से बुझा घर का चिराग…दोस्तों के साथ गया था पिकनिक मनाने

Korba News: कोरबा बालकोनगर थाना क्षेत्र के पिकनिक स्टॉप परसाखोला वाटरफॉल में नहाने के दौरान गिरने से एक युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

कोरबाApr 25, 2024 / 01:31 pm

Khyati Parihar

chhattisgarh news, korba news
Chhattisgarh News: कोरबा बालकोनगर थाना क्षेत्र के पिकनिक स्टॉप परसाखोला वाटरफॉल में नहाने के दौरान गिरने से एक युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। ग्रामीणों की मदद से शव को पुलिस ने बाहर निकाला। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।
बताया जा रहा है कि बुधवार को कुछ दोस्त पिकनिक मानाने के लिए परसाखोला गए थे। मोनीष नाम का युवक अपने दो दोस्तों के साथ वाटरफॉल में नहाने गए थे। नहाने के दौरान मोनीष का पैर फिसल गया। वह गहरे पानी में चला गया। लेकिन दोस्तों को तैरना नहीं आता था। इस बीच उसकी मौत हो गई। आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। स्थानीय लोगों की मदद से युवक के शव को बाहर निकाला गया। घटना की सूचना परिजनों को दी गई। पुलिस ने मामले में जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। इधर घटना की सूचना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Home / Korba / Korba: नहाने के दौरान वाटर फॉल में गिरा युवक, डूबने से बुझा घर का चिराग…दोस्तों के साथ गया था पिकनिक मनाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो