scriptमां-बेटी के जलने से हुई मौत के मामले में आया नया मोड़, पीएम रिपोर्ट में ये बात आ रही सामने, पढि़ए पूरी खबर… | In the postmartem report this thing came in front | Patrika News

मां-बेटी के जलने से हुई मौत के मामले में आया नया मोड़, पीएम रिपोर्ट में ये बात आ रही सामने, पढि़ए पूरी खबर…

locationकोरबाPublished: Nov 15, 2018 08:42:18 pm

Submitted by:

Shiv Singh

-ग्राम लैंगी का मामला, जांच के लिए विसरा को भी किया सुरक्षित

मां-बेटी के जलने से हुई मौत के मामले में आया नया मोड़, पीएम रिपोर्ट में ये बात आ रही सामने, पढि़ए पूरी खबर...

मां-बेटी के जलने से हुई मौत के मामले में आया नया मोड़, पीएम रिपोर्ट में ये बात आ रही सामने, पढि़ए पूरी खबर…

कोरबा. महिला और उसके एक साल की बेटी के जलने से हुई मौत के मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है। गुरुवार को पोड़ी उपरोड़ा में दोनों के शव का पोस्टमार्टम किया गया। दो डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया। प्रारंभिक जांच में डॉक्टरों ने बताया है कि जलते समय महिला और उसकी बेटी जिंदा थी।
हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को अभी रिपोर्ट नहीं सौंपी गई है। आगे की जांच के लिए विसरा को सुरक्षित रख लिया है। पुलिस ने विसरा की जांच फारेंसिक प्रयोगशाला में कराने की बात कही है। गुरुवार को पुष्पा और उसकी एक साल की बेटी छाया के शव का पोस्टमार्टम किया गया। इस दौरान महिला का पति सजन सिंह और परिवार के अन्य सदस्य उपस्थित थे। मां बेटी की मौत के मामले में पुलिस ने पसान थाने में मर्ग कायम किया है। उसकी जांच कर रही है।

दो दिन पहले घर में मिली थी लाश
घटना पसान थाना क्षेत्र के गांव लैंगी की है। पुलिस को परिवार से पूछताछ में जानकारी मिली है कि सजन सिंह ने दो शादियां की थी। तीन साल पहले सजन ने पुष्पा से दूसरी शादी की थी। पुष्पा एक साल की बच्ची छाया के साथ सजन सिंह के घर में रह रही थी। मंगलवार को सजन सिंह की पहली पत्नी लीलावती और दूसरी पत्नी पुष्पा के बीच विवाद हुआ था।

सजन ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि झगड़ा के बाद पहली पत्नी लीलावती मकान छोड़कर चली गई थी। थोड़ी देर बाद लीलावती लौटी तो पुष्पा घर से बेटी के साथ चली गई। वह पुष्पा को खोजने गया था। मंगलवार की रात करीब ९.३० बजे घर लौटा। कमरे में पुष्पा और छाया की लाश जल रही थी। उसने घटना की जानकारी आसापास के लोगों को दी। अगले दिन पुलिस को अवगत कराया गया।
यह भी पढ़ें
अखिलेश ने सीएम पर कसा तंज, कहा- हमारी सड़क पर लड़ाकू विमान उतरते हैं, रमन अपनी सड़क का बताए हाल, सपा प्रमुख ने ये भी कहा…

हो रही जांच
शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि महिला को जिंदा जलाया गया है या उसने मिट्टी तेल उड़ेल कर बेटी के साथ आत्मदाह कर ली। कमरे की जांच में पुलिस को सबूत मिले हैं, उसे खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध है। हर पहलू की जांच की जा रही है।

लीलावती लौटी घर
पुलिस को यह भी पता चला है कि गुरुवार को लीलावती घर लौट आई है। हालांकि उससे घटना के संबंध में पूछताछ होनी बाकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो