scriptरजकम्मा के पास सड़क दुर्घटना में मारे गए युवकों की हुई पहचान, स्टॉप डेम में करते थे मुंशी का काम | Identity of youth killed in road accident | Patrika News

रजकम्मा के पास सड़क दुर्घटना में मारे गए युवकों की हुई पहचान, स्टॉप डेम में करते थे मुंशी का काम

locationकोरबाPublished: Apr 19, 2019 10:58:21 am

Submitted by:

Vasudev Yadav

– दोनों युवक विकासखंड पाली के निवासी

रजकम्मा के पास सड़क दुर्घटना में मारे गए युवकों की हुई पहचान, स्टॉप डेम में करते थे मुंशी का काम

रजकम्मा के पास सड़क दुर्घटना में मारे गए युवकों की हुई पहचान, स्टॉप डेम में करते थे मुंशी का काम

कोरबा. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या १११ पर कटघोरा थाना क्षेत्र में ग्राम रजकम्मा के पास सड़क दुर्घटना में मारे गए युवकों की पहचान हो गई है। दोनों युवक विकासखंड पाली के निवासी थे। पाली के ग्राम डुमरकछार में निर्माणाधीन स्टॉप डेम में मुंशी का काम करते थे।
पुलिस ने बताया कि मारे गए युवकों की पहचान ग्राम धौराभांठा निवासी राजू उइके और ग्राम डुमरकछार निवासी सुनील कुमार टेकाम से की गई है। दोनों की उम्र लगभग २५ साल है। मारे गए युवक विकासखंड पाली के गांव डुमरकछार में निर्माणाधीन स्टॉप डेम में मुंशी का काम करते थे। बुधवार की रात युवक सीडी डिलक्स बाइक सीजी १२ एच ७२९५ पर सवार कटघोरा की तरफ जा रहे थे। रास्ते में रजकम्मा के पास ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दिया। इसमें दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें
ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को रौंदा, दो युवकों की मौत, ट्रक के पहिये में फसा शव

चालक बोला ओवर टेक की कोशिश में घटना
पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़ लिया है। पूछताछ में चालक ने पुलिस को बताया है कि बाइक सवार युवक ट्रक को ओवर टेक करके आग निकलने की कोशिश कर रहे थे। इसबीच सामने से एक अन्य वाहन आ गया। वाहन ने बाइक को टक्कर मारा। बाइक चालक ट्रक की चपेट में आ गए। इससे हादसा हुआ। युवकों की लाश और बाइक ट्रक में फंस गया। ट्रक के पहिए को जैक की मदद से उठाकर शव को निकाला गया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

दिन भर परेशान फिर हुई पहचान
मृतकों की पहचान को लेकर पुलिस गुरुवार को सुबह से शाम तक परेशान हुई। युवकों की बाइक का नंबर लेकर पतासाजी चालू की। पता चला कि बाइक का रजिस्ट्रेशन एनटीपीसी में रहने वाली एक महिला के नाम पर है। पुलिस महिला के घर पहुंची। महिला ने बलगी मेें रहने वाले दूसरे व्यक्ति को बाइक बेचना बताया। बलगी पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि बलगी के युवक ने डुमरकछार में रहने वाले सुनील टेकाम को बाइक बेच दी है। पुलिस सुनील के घर डुमर कछार पहुंची। सुनील घर में नहीं था। उसकी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्य भी सुनील की पतासाजी कर रहे थे। सुनील निर्माणाधीन डेम पर ड्यूटी करने नहीं पहुंचा था। पतासाजी करने पर पूरे मामले का खुलासा हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो