script

नाले में मिली महिला की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी, दोनों हाथ में गोदना, एक हाथ में आरएस तो दूसरे हाथ में लिखा है ऊॅ

locationकोरबाPublished: Jul 19, 2019 08:54:49 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Chhattisgarh Murder Case : नाले में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। महिला की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस हत्या (Murder) मानकर जांच में जुट गई है।

नाले में मिली महिला की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी, दोनों हाथ में गोदना, एक हाथ में आरएस तो दूसरे हाथ में लिखा है ऊॅ

नाले में मिली महिला की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी, दोनों हाथ में गोदना, एक हाथ में आरएस तो दूसरे हाथ में लिखा है…

कोरबा. बरसाती नाले में रेत के नीचे एक महिला की लाश (Dead body found) मिली है। सिर पर चोट के निशान हैं। नाले के पास महिला की चप्पल और कपड़े मिले हैं। हत्या (Murder) मानकर पुलिस जांच कर रही है।
महिला की पहचान नहीं हो सकी है। बांगो थाना क्षेत्र के गांव सलिहाभांठा में रहने वाला किसान विनोद करियाम शुक्रवार को खेत में हल चला रहा था। खेत के आसपास दुर्गंध आ रही थी। विनोद के बैल भी खेत से भाग रहे थे। दुर्गंध का पता लगाते हुए विनोद नाले की ओर बढ़ा। नाले में रेत के नीचे दबी एक लाश दिखाई दी। उसने घर पहुंचकर कोटवार और सरपंच को बताया। (Chhattisgarh Murder Case)
यह भी पढ़ें
तीन साल से फरार दुष्कर्म का आरोपी चेले के घर से गिरफ्तार, तंत्रमंत्र की आड़ में नाबालिग के साथ कई बार किया था गंदा काम

शुक्रवार सुबह लगभग नौ बजे बांगो थाना को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना पर क्षेत्र के कार्यपालिक दंडाधिकारी को अवगत कराया गया। लाश को रेत से बाहर निकाला गया। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस को महिला के माथे पर चोट के निशान मिले हैं। दोनों हाथ में गोंदना के निशान हैं। एक हाथ में आरएस और दूसरे पर ऊॅ लिखा हुआ है। महिला की उम्र लगभग 30 से 35 साल के बीच बताई जा रही है। लाश के पास ही महिला के कुछ कपड़े और चप्पल मिली है। लाश की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस को आशंका है महिला की हत्या (Murder) तीन से चार दिन पहले हुई है।

हत्या से पहले दुष्कर्म की आशंका
लाश के पास बाहर में महिला के अंदरुनी कपड़े मिले हैं। पुलिस ने दुष्कर्म (Rape) के बाद हत्या (Murder) की आशंका से भी इनकार नहीं किया है। सभी पहलुओं पर जांच की बात कह रही है।

-बागो थाना क्षेत्र में सलियाभांठा के पास बुड़बुड़ नाले में रेत के नीचे एक महिला की लाश मिली है। पहचान नहीं हो सकी है। हत्या (Murder) मानकर जांच की जा रही है- संदीप मित्तल,एसडीओपी, कटघोरा
Chhattisgarh Murder Case से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए…

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो