script

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू पहुंचे कोरबा, कमिशनिंग कार्य में लगे अफसरों को दिए ये निर्देश…

locationकोरबाPublished: Nov 14, 2018 08:52:20 pm

Submitted by:

Shiv Singh

सरकारियों कर्मचारियों के एक ही स्थान पर सालों से जमे होने और चुनाव प्रभावित करने संबंधी शिकायत के सवाल से साहू बचते हुए नजर आए।

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू पहुंचे कोरबा, कमिशनिंग कार्य में लगे अफसरों को दिए ये निर्देश...

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू पहुंचे कोरबा, कमिशनिंग कार्य में लगे अफसरों को दिए ये निर्देश…

कोरबा. 20 नवंबर को होने वाले मतदान की तैयारियों से मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी संतुष्ट दिखाई दिए, लेकिन सी-विजिल एप के साथ ही आचार संहिता के उल्लंघन वाले मामलों के सावालो से वह बचते हुए नजर आए। बुधवार को शासन के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू जिले के दौरे पर रहे। दोपहर लगभग ३.३० बजे वह हवाई मार्ग से रूमगड़ा पहुंचे जहां कलेक्टर मो. कैसर अब्दुल हक ने उन्हें रिसीव किया। यहां से वह सीधे आईटी कोरबा इंजीनियरिंग कॉलेज पहुंचे जहां ईवीएम मशीनों के कमिशनिंग का कार्य चल रहा है। कार्य में लगे अफसरों को उन्होंने दिशा-निर्देश दिए। कई खामियों को दुरुस्त करने के आदेश भी दिए।
यह भी पढ़ें
राहुल ने मोदी पर किया तीखा प्रहार, कहा- उस दिन की जा रही थी भारत के चोरों की मदद, छग सीएम व परिवार पर भी साधा निशाना

शिकायतों पर बनी है नीति
सरकारियों कर्मचारियों के एक ही स्थान पर सालों से जमे होने और चुनाव प्रभावित करने संबंधी शिकायत के सवाल से साहू बचते हुए नजर आए। उन्होंने पहले तो पूछा कि किस तरह की शिकायतें हो रही है। फिर जब उन्हें बताया गया कि जिला स्तर से ऐसी जानकारी दी जाती है कि ऐसे मामलों पर आयोग संज्ञान लेगा रिपोर्ट भेजी है, लेकिन आयोग द्वारा भी कोई कार्यवाही नहीं होती। तब उन्होंने जवाब दिया कि इस विषय में एक निर्धारित नीति व प्रक्रिया का पालन किया जाता है। पूरी नीति को तत्काल बता पाना संभव नहीं है, लेकिन शिकायत सही पाई जाती है तो कार्यवाही करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो