scriptचुनाव पर सख्त रहेगा पहरा, पैरा मिलिट्री फोर्स के जवान पहुंचे, पुलिस के साथ किया फ्लैग मार्च | Chhattisgarh Election - Paramilitary force personnel arrived | Patrika News

चुनाव पर सख्त रहेगा पहरा, पैरा मिलिट्री फोर्स के जवान पहुंचे, पुलिस के साथ किया फ्लैग मार्च

locationकोरबाPublished: Nov 16, 2018 08:18:47 pm

Submitted by:

Shiv Singh

– चुनाव के दौरान मतदान में बाधा डालने पर सख्ती से निपटने निर्वाचन आयोग ने की है तैयारी

चुनाव पर सख्त रहेगा पहरा, पैरा मिलिट्री फोर्स के जवान पहुंचे, पुलिस के साथ किया फ्लैग मार्च

चुनाव पर सख्त रहेगा पहरा, पैरा मिलिट्री फोर्स के जवान पहुंचे, पुलिस के साथ किया फ्लैग मार्च

कोरबा. दूसरे चरण में 20 नवंबर को होने वाले मतदान के लिए पैरा मिलिट्री फोर्स के जवान पहुंचने लगे हैं। जवानों ने शुक्रवार को पुलिस के साथ मिलकर शहर में पैदल फ्लैग मार्च किया। दूसरे चरण में कोरबा सहित जिले की चारों विधानसभा सीट पर चुनाव होना है। इसके लिए 20 नवंबर की सुबह आठ से शाम पांच बजे तक वोट डाले जाएंगे। चुनाव के दौरान मतदान में बाधा डालने पर सख्ती से निपटने की तैयारी निर्वाचन आयोग ने की है।
आयोग ने पैरा मिलिट्री फोर्स की २९ कंपनियां कोरबा भेजी है। इसमें करीब तीन हजार जवान शामिल हैं। कंपनियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल, केन्द्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स सहित अन्य अद्र्ध सैनिक बलों के जवान कोरबा पहुंचने लगे हैं। शुक्रवार को अद्र्ध सैनिक बलों की टुकड़ी कोरबा पहुंची। जवानों को इंदिरा स्टेडियम, एसईसीएल के सीनियर क्लब, सीएसईबी के क्लब आदि स्थानों पर ठहराया गया है।
यह भी पढ़ें
भाजपा पर बरसे सिद्धू कहा- पीएम मोदी का मेक इन इंडिया पकौड़ा, मोदी-रमन को कहा अंधा गुरू, बहरा चेला, दोनों नरक में ठेलम-ठेला, ये भी कहा…

शुक्रवार की शाम पैरा मिलिट्री फोर्स के जवानों ने पुलिस के साथ मिलकर शहर में फ्लैग मार्च किया। एसईसीएल कोरबा एरिया के जेआरसी क्लब में ठहरे जवानों ने मानिकपुर चौकी पुलिस के साथ मिलकर फ्लैग मार्च किया। मानिकपुर चौकी से पैदल मार्च करते हुए जवान ट्रांसपोर्ट नगर चौक पहुंचे। इसमें केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के ११४ जवान शामिल थे। जवानों ने सीएसईबी क्षेत्र के अलावा पूरे शहर में पैदल मार्च किया। इस दौरान थाने और चौकियों के प्रभारी भी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो