scriptमतदाताओं को लुभाने शराब की पेटी ले जाते पार्टी कार्यकर्ता, इससे पहले ही पहुंच गई पुलिस की टीम, किया जब्त | Chhattisgarh Election - Illegal liquor caught by police | Patrika News
कोरबा

मतदाताओं को लुभाने शराब की पेटी ले जाते पार्टी कार्यकर्ता, इससे पहले ही पहुंच गई पुलिस की टीम, किया जब्त

– कटघोरा नगर के वार्ड क्रमांक 14 कसनिया में बीती रात शराब बांटने के लिए किसी राजनीतिक पार्टी के लिए पहुंचा था शराब

कोरबाNov 18, 2018 / 07:06 pm

Shiv Singh

मतदाताओं को लुभाने शराब की पेटी ले जाते पार्टी कार्यकर्ता, इससे पहले ही पहुंच गई पुलिस की टीम, किया जब्त

मतदाताओं को लुभाने शराब की पेटी ले जाते पार्टी कार्यकर्ता, इससे पहले ही पहुंच गई पुलिस की टीम, किया जब्त

कोरबा. चुनाव में शराब बांटने के लिए बड़े ही शातिराना अंदाज से लोग लगे हैं। कटघोरा में शनिवार की देर रात बाहर से गाड़ी पहुंची। पहले से ही तय सुनसान लोकेशन पर 30 पेटी शराब उतारी गई। जब तक उन पेटियों को लेने कोई आता। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पार्षद को दी। पार्षद ने उडऩदस्ता को इसकी जानकारी दी। शराब की पेटियों को टीम ने जब्त कर लिया है।
कटघोरा नगर के वार्ड क्रमांक १४ कसनिया में बीती रात शराब बांटने के लिए किसी राजनीतिक पार्टी के लिए शराब पहुंचा था। पकड़ाने की डर से वार्ड के बाहरी एक सुनसान जगह पर ३० पेटियां शराब उतारी गई। अज्ञात गाड़ी के रवाना होने के बाद आसपास के लोग वहां से गुजर रहे थे। उनकी नजर शराब की पेटियों पर पड़ी। लोगों ने वार्ड पार्षद दीपक पटेल को सूचना दी। पार्षद ने उडऩदस्ता को जानकारी दी। तत्काल नायब तहसीलदार की टीम मौके पर पहुंची और शराब को जप्त कर लिया गया है। अब ये किसकी शराब थी कहां से आई इसकी जांच निर्वाचन विभाग द्वारा की जा रही है।
यह भी पढ़ें
चुनावी समर में चिकन के दाम हुए 10 रुपए प्रति किलो, जी हां, नहीं हो रहा यकीन तो पढि़ए पूरी खबर..

कटघोरा में अब तक सबसे अधिक पकड़ाई शराब
इससे पहले भी कटघोरा में ८ सौ से ज्यादा पेटी शराब की जप्ती की गई थी। लगातार कटघोरा विधानसभा में अवैध शराब पकड़ा रही है। पिछली बार की कार्रवाई अब तक आगे नहीं बढ़ी है। अवैध शराब को वैध दिखाने के लिए फर्जी बिल और पास कहां से और किसने जारी करवाया। इसकी जांच अब तक निर्वाचन विभाग ने शुरू नहीं की है।

Home / Korba / मतदाताओं को लुभाने शराब की पेटी ले जाते पार्टी कार्यकर्ता, इससे पहले ही पहुंच गई पुलिस की टीम, किया जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो