scriptबेकाबू होकर गैरेज में घुसी कार, अंदर बैठे युवक-युवती को बाहर निकालकर लोगों ने जमकर लगाई थप्पड़ | Car went out of control entered garage, people slaped man and woman | Patrika News
कोरबा

बेकाबू होकर गैरेज में घुसी कार, अंदर बैठे युवक-युवती को बाहर निकालकर लोगों ने जमकर लगाई थप्पड़

Accident News: युवक की कार ने दो ग्रामीणों को ठोकर मारा। इसके बाद कार एक गैरेज में घुस गई। घटना के समय गैरेज में एक महिला और पुरूष अपनी-अपनी दुपहिया गाड़ी बनवा रहे थे, उन्हें गंभीर चोटें आई है।

कोरबाApr 10, 2024 / 06:07 pm

Shrishti Singh

korba.jpg
Korba News: बहन को साथ लेकर बिलासपुर की ओर जा रहा युवक मोरगा बस स्टैंड में बड़ी घटना को अंजाम दिया। युवक की कार ने दो ग्रामीणों को ठोकर मारा। इसके बाद कार एक गैरेज में घुस गई। घटना के समय गैरेज में एक महिला और पुरूष अपनी-अपनी दुपहिया गाड़ी बनवा रहे थे, उन्हें गंभीर चोटें आई है। दोनों के पैर की हड्डी टूट गई है। हादसे में 11 दुपहिया वाहन को भी नुकसान पहुंचा है।
दुर्घटना मंगलवार लगभग 2.15 बजे की बताई जा रही है। अंबिकापुर के रास्ते स्वीफ्ट कार सीजी-16सीक्यू-8214 मोरगा के रास्ते कटघोरा होकर बिलासपुर की ओर जा रही थी। कार की रफ्तार अधिक थी। कार चला रहा युवक मोरगा बस स्टैंड के पास अपना नियंत्रण खो दिया। मोरगा के जायसवाल ढाबा में भोजन कर रहे एक परिवार की कार को किनारे से रगड़ते हुए आगे बढ़ गया और एक बाइक पर सवार दो ग्रामीणों को टक्कर मार दिया। दोनों सड़क पर गिर गए। कार यहीं नहीं रूकी।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस प्रत्याशी का जहरीला बयान, कहा – ’नरेंद्र मोदी मरेगा, लखमा जीतेगा’

एक मेडिकल दुकान के सामने खड़ी गाड़ियों को रौंदते हुए मोरगा पेट्रोल पंप के करीब प्रियांशु ऑटो गैरेज में घुस गई। घटना के समय मिस्त्री दुपहिया गाड़ियों को बना रहे थे। कई लोग दुकान में ही टेबल पर बैठे हुए थे। कार की चपेट में आकर एक महिला और एक पुरूष घायल हो गए। दोनों के पैर की हड्डी टूट गई। गैरेज में घुसकर कार बंद हो गई। नाराज लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया। उनसे नीचे उतारा। बताया जाता है कि कार में एक युवक और एक युवती सवार थे। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि दोनों आपस भाई-बहन हैं। युवक अपनी बहन को अंबिकापुर से लेकर बिलासपुर लौट रहा था।
युवती की पिटाई, युवक को भी बाल पकड़कर लगाया थप्पड़

बेकाबू कार गैरेज में घुसने के बाद बंद हो गई। भीड़ ने कार में सवार युवक-युवती को नीचे उतार लिया। इस बीच मोरगा के जायसवाल ढाबा से वह परिवार भी पहुंच गया जिसकी कार को युवक ने अपनी कार से रकड़ दिया था। कार चालक द्वारा पूछताछ करने पर दुर्घटनाकारित कार में सवार युवक-युवती बदतमीजी करने लगे। इससे नाराज होकर महिला ने युवती को जोरदार तमाचा मारा। भीड़ ने युवक को भी कई थप्पड़ लगाए। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। घटना में 11 बाइक को नुकसान पहुंचा है। सभी गाड़ियों के मालिक मोरगा चौकी में चालक के खिलाफ केस दर्ज कराने पहुंचे थे। उनका कहना है कि चालक नुकसान की भरपाई करे और पुलिस कार्रवाई करे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो