scriptराजनीति : शहर के चार बड़े प्रस्तावित कार्यों का पता नहीं, भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने | BJP-Congress face-to-face | Patrika News

राजनीति : शहर के चार बड़े प्रस्तावित कार्यों का पता नहीं, भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने

locationकोरबाPublished: Oct 01, 2018 01:13:13 pm

Submitted by:

Shiv Singh

– आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति में उलझ गए विकास कार्य,भुगतना पड़ रहा है लोगों को

आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति में उलझ गए विकास कार्य,भुगतना पड़ रहा है लोगों को

राजनीति : शहर के चार बड़े प्रस्तावित कार्यों का पता नहीं, भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने

कोरबा. शहर का विकास भाजपा और कांग्रेस के विवाद के बीच रूकता दिख रहा है। कभी टेंडर विवाद तो कभी फंड का रोना। कांग्रेस अफसरों पर सरकार का एजेंट का आरोप लगा रही है तो भाजपा का कहना है जो काम स्वीकृत हो चुके हैं उसका श्रेय लेने के लिए कांग्रेस हथकंडे अपना रही है।
इन सबके बीच भाजपा और कांग्रेस के जिलाध्यक्षों से पत्रिका ने विकास कार्यो से जुड़े पांच तल्ख सवाल पूछे। इनके जवाब भी दिए गए । उल्लेखनीय है कि विकास के ही सवाल पर शहर विधायक जयसिंह अग्रवाल और सांसद डॉ बंशीलाल महतो सार्वजनिक मंच से एक दूसरे के खिलाफ जुबानी हमला बोल चुके हैं। इन सब के बीच आम लोग पशोपेश में हैं कि शहर के कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कब शुरू होगा। जिन पर काम शुरू हो चुका है वे पूरे कब होंगे।
चुनाव नजदीक आते ही राजनीति सरगर्मी बढऩे लगी है। खासकर शहर के वोटरों में अपनी घुसपैठ और विपक्षी पार्टी की किरकिरी के लिए सोशल मीडिया में नेता जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। भाजपा के नेता कह रहे हैं कि कांग्रेसियों को विकास नहीं दिखता। कांग्रेसी कह रहे हैं कहीं विकास हो तो दिखे। दरअसल कई बड़े कार्य जैसे कोरबा-चांपा रोड की मरम्मत, सीएसईबी चौक पर प्रस्तावित वायशेप ब्रिज, सीपेट का उद्घाटन जैसे बड़े मुदद्े शहर में सबसे अधिक गर्म है। आने वाले दिनों में यह मुद्दे और जोर पकड़ेंगे।

शहर के विकास से जुड़े तल्ख सवालों पर मिले ये जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो