scriptआतंकियों के खिलाफ आटो संघ का गुस्सा, सैंकड़ों चालक उतरे सडक़ पर | Auto team protest against terrorists | Patrika News

आतंकियों के खिलाफ आटो संघ का गुस्सा, सैंकड़ों चालक उतरे सडक़ पर

locationकोरबाPublished: Feb 18, 2019 11:15:39 am

Submitted by:

Shiv Singh

घंटाघर स्थित ऑडिटोरिएम में वीर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलिसुभाष चौक तक किया पैदल मार्च

आतंकियों के खिलाफ आटो संघ का गुस्सा, सैंकड़ों चालक उतरे सडक़ पर

आतंकियों के खिलाफ आटो संघ का गुस्सा, सैंकड़ों चालक उतरे सडक़ पर

कोरबा. पुलवामा में आतंकी हमले से आक्रोशित अॅाटो चालाकों ने एक दिन ऑटोपरिचालन बंद रखा। सभी चालक घंटाघर चौक पर एकत्रित हुए। इसके बाद सुभाष चौक तक पैदल मार्च किया। इसके उपरांत घंटाघर स्थित ऑडिटोरिएम में वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। इस दौरान लोगों में आतंकवाद के खिलाफ गुस्सा देखने को मिला।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवान पर हुए आतंकवादी हमले के बाद लोगों में आक्रोश है। रविवार को ऑटोसंघ ने ऑटो परचिालन बंद का आह्वान किया। सुबह सभी ऑटोचालक घंटाघर में एकजुट हुए और आतंकवाद के खिलाफ मोर्चा खोला दिया। पोस्टर लेकर सडक़ पर उतर आए। चालकों ने पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ जमकर नारे लगाए। लोगों में आक्रोश दिया। घंटाघर में एकत्रित होकर सुभाष चौक तक पैदल मार्च किया। यहां से वापस लौटकर घंटाघर आटोडोरियम में शहीद हुए सीआरपीएफ के 42 वीर सपूतों को श्रद्धांजलि दी गयी। इस दौरान उन्होंने सरकार को आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का संदेश दिया। इस दौरान ऑटोसंघ के जिलाध्यक्ष आजम खान व अन्य पदाधिकारी, सदस्य एवं ऑटोचालक उपस्थित थे।

लोगों को आवागमन में हुई परेशानी
ऑटो बंद होने के कारण राहगीरों व यात्रियों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। लोग ऑटोका इंतजार करते रहे। ऑटो नहीं मिलने से परेशान यात्रियों ने सिटी बस से अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो